Chaprasi Bharti 2024: एमईपी इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपर्स लिमिटेड ने जारी किया भर्ती का नोटिफिकेशन, चेक करे फॉर्म

By
On:
Follow Us

Chaprasi Bharti 2024: क्या आपने 10वीं पास कर ली है और सरकारी नौकरी की तलाश में हैं? तो आपके लिए खुशखबरी है। एमईपी इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपर्स लिमिटेड ने हाल ही में चपरासी और टोल हेल्पर के पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। इस भर्ती में कुल 50 पद हैं, जिनमें से 10 पद चपरासी के लिए और 40 पद टोल हेल्पर के लिए हैं।

यह भी पढ़े :- OnePlus की स्मार्टनेस निकाल देगा Oppo का शानदार स्मार्टफोन, अच्छे फीचर्स और HD कैमरा क्वालिटी से बनेगा लड़कियों की दिल की धड़कन

अच्छी बात यह है कि इस भर्ती के लिए किसी भी प्रकार का कोई आवेदन शुल्क नहीं देना होगा!

आवेदन कैसे करें? (Aavedan kaise karein?)

यह भर्ती पूरी तरह से ऑनलाइन प्रक्रिया है। आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को 16 मई से 31 जुलाई 2024 तक ऑनलाइन आवेदन फॉर्म भरना होगा। आवेदन करने से पहले अधिसूचना (Adisuचना) में दी गई सभी जानकारी को ध्यान से पढ़ें। इसके बाद, “अप्लाई करें” बटन पर क्लिक करें और फॉर्म में मांगी गई जानकारी को ध्यानपूर्वक भरें। सभी आवश्यक दस्तावेजों को अपलोड करना न भूलें और अंत में आवेदन फॉर्म जमा करने के बाद उसका एक प्रिंटआउट निकाल कर सुरक्षित रखें।

योग्यता मापदंड (Yogyata Mapdand)

  • शैक्षिक योग्यता (Shikshik Yogyata): किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 10वीं कक्षा उत्तीर्ण
  • आयु सीमा (Ayu Seema): 18 से 35 वर्ष (अधिसूचना के अनुसार सभी वर्गों को आयु सीमा में छूट)

चयन प्रक्रिया (Chunav Prakriya)

इस भर्ती में चयन लिखित परीक्षा के बिना किया जाएगा। उम्मीदवारों का चयन शैक्षणिक योग्यता, साक्षात्कार और दस्तावेज सत्यापन के आधार पर किया जाएगा।

तो देर किस बात की! जल्द से जल्द आवेदन करें और सरकारी नौकरी पाने का अपना सपना पूरा करें!

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment