MP Chunav: नतीजों से पहले यहां हो गया खेला! बैलेट पेपर से छेड़छाड़ का कथित वीडियो वायरल

By
On:
Follow Us


17 नवंबर को हुए मतदान की मतगणना 3 दिसंबर को होनी है उससे पूर्व ही खुली मतपत्रों की पेटियां। बालाघाट के पॉलीटेक्निक कॉलेज में कंट्रोल रूम में रखी मतपत्रों की पेटियों को अधिकारियों – कर्मचारियों ने खोला। कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने झापामारी कर पकड़ी नापाक हरकत।

Grand Opening Offer

पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने किया ट्वीट…

मप्र में मतगणना 3 दिसंबर को होनी है उससे पूर्व ही बालाघाट के पॉलीटेक्निक कॉलेज में बिना अभ्यर्थियों को सूचना दिए डाक मतपत्रों की पेटियां खोल दी है । 

मैं कार्यकर्ताओं से आग्रह करता हूँ कि मतगणना स्थल पर मुस्तैदी के साथ मौजूद रहें जिससे हार के डर से बौखलाई शिवराज सरकार अपने नापाक मंसूबो में कामयाब न हो पाए ।

 

भोपाल। मध्य प्रदेश में 3 दिसंबर को विधानसभा चुनाव के नतीजे आएंगे जिसके पहले चुनावी शिकायतों का सिलसिला जारी है। कांग्रेस ने अब डाक मत पत्रों में हेराफेरी का आरोप लगाते हुए बालाघाट कलेक्टर डॉ. गिरीश कुमार मिश्रा को तत्काल निलंबित करने की मांग की है। कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल ने मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी को मामले के एक वीडियो के साथ शिकायती पत्र भी दिया है।

 

कांग्रेस ने शेयर किया वीडियो
बालाघाट मामले को लेकर कांग्रेस चुनाव आयोग में भी पहुंची है. कांग्रेस ने कलेक्टर गिरीश कुमार मिश्रा सहित मामले में शामिल कर्मचारियों को तत्काल निलंबित करने की मांग की है. कांग्रेस ने आयोग से शिकायत में कहा कि जिला बालाघाट से कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा शिकायत प्रेषित करते हुए वीडियो भेजा है, जिसमें बालाघाट जिले की सभी विधानसभा क्षेत्रों के पोस्टल वोट्स के साथ छेड़छाड़ कर उनमें हेराफेरी करने का चित्रण दिखाया गया है.

3 दिसंबर को खुलना थीं पेटियां
बालाघाट जिले के सभी विधानसभा क्षेत्रों के पोस्टल वोट ट्रेजरी के स्ट्रांग रूम में पुलिस सुरक्षा के अन्तर्गत रखे गए थे, लेकिन कलेक्टर ने मतगणना दिनांक 3 दिसम्बर से पूर्व ही आज 27 नवम्बर 2023 को अनाधिकृत रूप से ट्रेजरी रूम खुलवा कर पोस्टल वोट निकलवाकर कर्मचारियों को सौंप दिए गए हैं. उनके द्वारा मनचाही कार्यवाही की जा रही है. अब वो सभी मतपत्र विश्वसनीय नहीं रहे है एवं संदेहास्पद की स्थिति में है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment