Activa के आगे धूम मचा रही है नई Suzuki की स्कूटर जानिए इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

By
On:
Follow Us

भारतीय बाजार में हाल ही में सुजुकी एक्सेस 125 को लॉन्च किया गया है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. दमदार इंजन, शानदार माइलेज और कमाल के फीचर्स के साथ आने वाला ये स्कूटर आपका सफर आसान बना सकता है. इसे और भी बनाने के लिए कंपनी ने इसमें 5 नए रंग विकल्प भी शामिल किए हैं, जिनमें से आप अपने पसंद का कोई भी रंग चुन सकते हैं. तो देर किस बात की, आइए जानते हैं नई सुजुकी एक्सेस 125 के बारे में विस्तार से:

यह भी पढ़े- Maruti Suzuki Ertiga फिर बनी 7 सीटर सेगमेंट की नंबर 1 कार, दमदार फीचर्स के साथ देखे कीमत

जबरदस्त इंजन और माइलेज (Jabardast Engine Aur Mileage):

सुजुकी का ये स्कूटर 124cc के दमदार इंजन के साथ आता है, जो लगभग 45 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देता है. इसकी कुल वजन क्षमता 103 किलोग्राम है और इसमें बड़ा 5 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है. स्कूटर की ऊंचाई 773 mm है.

पावरफुल परफॉर्मेंस (Powerful Performance):

जैसा कि हमने बताया, स्कूटर में 124cc का इंजन लगाया गया है, जो 8.6 हॉर्सपावर की पावर और 10 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. स्कूटर में सीबीएस ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है और फ्रंट में ड्रम ब्रेक लगा है.

कीमत (Kimat):

अगर आप भी ये स्कूटर खरीदना चाहते हैं, तो बता दें कि इसकी भारतीय बाजार में अलग-अलग वेरिएंट की कीमतें होंगी. इसकी शुरुआती दिल्ली ex-showroom कीमत 82,000 रुपये से शुरू होती है और ऑन-रोड होने पर लगभग ₹ 6,000 तक बढ़ सकती है.

अंत में ( अंत में – Ant Mein):

नई सुजुकी एक्सेस 125 स्टाइलिश होने के साथ ही दमदार परफॉर्मेंस और बेहतरीन माइलेज देने वाला स्कूटर है. अगर आप एक किफायती और सुविधाजनक स्कूटर की तलाश में हैं, तो सुजुकी एक्सेस 125 आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment