Ertiga का बोलबाला खत्म कर देंगी Honda की दमदार SUV, तगड़े फीचर्स के साथ डिजाइन भी होंगा जबरदस्त

By
On:
Follow Us

आपको Honda Freed SV का बेसब्री से इंतजार है, तो आपका इंतजार अब खत्म हो चुका है! जी हां, Honda ने अपनी इस बहुप्रतीक्षित कार को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च करने वाली है. यह एक मल्टी-परपज कार है, जो आपको 5 और 7 सीटों के दो विकल्पों में मिलने वाली है. अगर आप एक बेहतरीन फैमिली कार की तलाश में हैं, तो Honda Freed आपके लिए एक आदर्श विकल्प हो सकती है.

यह भी पढ़े- Oneplus को चकनाचूर कर देंगा Honor का धांसू कैमरा और दमदार बैटरी वाला स्मार्टफोन, बैटरी भी…

डिजाइन और स्टाइल (Design and Style)

Honda Freed SV तीन अलग-अलग वेरिएंट्सयह भी पढ़े और दो सीटिंग लेआउट में उपलब्ध होगी. भारतीय बाजार में इस कार को प्लास्टिक क्लैडिंग और रूफ रेल्स के साथ उतारा जा सकता है. जल्द ही Honda Freed के बारे में अधिक जानकारी सामने आने वाली है.

आयाम (Dimensions)

Honda Freed की लंबाई 4310 मिमी, चौड़ाई 1695 मिमी और ऊंचाई 1550 मिमी है. साथ ही, इसका व्हीलबेस 2740 मिमी है, जो कम जगह में भी आसानी से गाड़ी को मोड़ने में मददगार होगा.

फीचर्स (Features)

Honda Freed SV कई आधुनिक फीचर्स से लैस है. इसमें आपको टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ स्टीयरिंग व्हील पर कंट्रोल स्विच मिलेंगे. इसके अलावा, डैशबोर्ड पर कनेक्टेड फीचर्स, टचस्क्रीन सिस्टम, ऑटो एसी, रियर सीट पर चाइल्ड सीट माउंटिंग पॉइंट्स और कई सारे एयरबैग्स जैसे फीचर्स भी मिलने की संभावना है.

भारतीय बाजार में Honda Freed को कब लॉन्च किया जाएगा, इसकी अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. लेकिन, इस कार के लॉन्च होने से भारतीय बाजार में MPV सेगमेंट में काफी हलचल मचने की उम्मीद है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment