Nexon का सूपड़ा साफ कर देंगा Duster का दमदार लुक, शानदार फीचर्स और पावरफुल इंजन भी होंगा मौजूद

By
On:
Follow Us

भारतीय बाजार में पिछले कुछ समय से SUV कारों की डिमांड काफी तेजी से बढ़ रही है. इसी कड़ी में Renault Duster की नई धांसू SUV जल्द ही बाजार में लॉन्च होने वाली है. आइए जानें इस दमदार कार के बारे में सब कुछ…

यह भी पढ़े- भारतीय बाजार में धूम मचा रही Kia Carens, इस 7-सीटर कार ने 1.5 लाख यूनिट्स की बिक्री का आंकड़ा किया पार

रेनो डस्टर का धांसू लुक (Reno Duster Ka Dhasu Look)

नई रेनो डस्टर के बाहरी लुक की बात करें तो इसमें आपको काफी सारे बदलाव देखने को मिलेंगे. सबसे पहले तो इसकी फ्रंट डिजाइन पूरी तरह से बदल दी गई है. साथ ही इस नई SUV की लंबाई अब 4343mm और व्हीलबेस 2657mm होने वाली है. इसके फ्रंट में आपको एक बड़ी ग्रिल और रेनो की लोगो का बेज रंग का डीटेलिंग भी देखने को मिलेगा.

रेनो डस्टर के फीचर्स (Reno Duster Ke Features)

अगर रेनो डस्टर के इंटीरियर की बात करें तो इसमें आपको काफी लेटेस्ट फीचर्स मिलने वाले हैं. आपको इसमें 7 इंच का वर्चुअल डैशबोर्ड और साथ में 10.1 इंच का टचस्क्रीन मल्टीमीडिया सिस्टम भी दिया जाएगा.

रेनो डस्टर का इंजन (Reno Duster Ka Engine)

नई रेनो डस्टर में आपको तीन इंजन विकल्प मिलने वाले हैं. पहला इंजन होगा तीन सिलेंडर वाला 1.0 TCe इंजन जो कि 100 hp की पावर जनरेट करेगा. वहीं दूसरा इंजन विकल्प आपको माइल्ड-हाइब्रिड वर्जन वाला मिलेगा, जो कि 1.2 TCe गैसोलीन टर्बो 3 सिलेंडर इंजन होगा और यह 130 HP की पावर देगा.

रेनो डस्टर की कीमत (Reno Duster Ki Kimat)

अभी तक मिली जानकारी के अनुसार, नई रेनो डस्टर की कीमत लगभग 15 लाख के आसपास हो सकती है. हालांकि, कंपनी ने अभी आधिकारिक तौर पर इसकी कीमत का ऐलान नहीं किया है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment