Nissan की दमदार SUV पर मिल रहे 1.35 लाख रु तक के फायदे, शानदार फीचर्स भी है मौजूद

By
On:
Follow Us

कार निर्माता कंपनी निसान ने अपने ग्राहकों के लिए वीकेंड कार्निवल की शुरुआत कर दी है. यह कार्निवल चार दिनों के लिए आयोजित किया जा रहा है, जिसमें निसान ग्राहकों को कई फायदे मिल सकते हैं.

यह भी पढ़े- सरकारी सब्सिडी के साथ शुरू करें अपना मुर्गी पालन का बिजनेस, अधिकतम 9 लाख रुपये तक मिलेंगा लोन

निसान का वीकेंड कार्निवल [Nissan Ka Weekend Carnival]

निसान मोटर इंडिया ने 8 जून से 9 जून और 15 जून से 16 जून तक चलने वाला वीकेंड कार्निवल शुरू कर दिया है. कंपनी ने यह कार्निवल देशभर के सभी डीलरशिप पर आयोजित किया है. इसके साथ ही निसान ने NMIPL लॉयल्टी प्रोग्राम भी शुरू किया है, जिसके तहत निसान मैग्नाइट पर 1,35,100 रुपये तक के फायदे दिए जा रहे हैं.

निसान मैग्नाइट पर मिल रहे फायदे [Nissan Magnite Par Mil Rahe Fayde]

निसान मैग्नाइट पर दिए जा रहे इन फायदों में इसके MT XE और AMT XE वेरिएंट शामिल नहीं हैं. इस कार्निवल के दौरान कार की बुकिंग कराने पर मेहमानों को गिफ्ट और एक्सेसरीज भी दी जाएंगी. कंपनी ने GEZA SE मॉडल के लिए कुछ खास डील्स भी रखी हैं. साथ ही लकी ड्रा जीतने वालों के लिए भी कंपनी ने ऑफर रखे हैं.

निसान ने जारी की सेल्स रिपोर्ट [Nissan Ne जारी Ki Sales Report]

कार निर्माता कंपनी निसान ने हाल ही में पिछले महीने की अपनी सेल्स रिपोर्ट जारी की है, जिसमें कंपनी का कहना है कि मई 2024 की बिक्री में निसान को विदेशी बाजार में बंपर फायदा हुआ है. वहीं, भारतीय बाजार में कंपनी की बिक्री में गिरावट आई है. कुल मिलाकर कंपनी की बिक्री में निसान को 104 प्रतिशत की वृद्धि हुई है.

कंपनी ने मई 2024 में 6,204 यूनिट बेचे हैं. वहीं, अप्रैल 2024 में 3,043 यूनिट बिके थे. वहीं, पिछले साल मई 2023 की तुलना में कंपनी को 34 प्रतिशत का फायदा हुआ है. मई 2023 में निसान की 4,631 यूनिट बिकी थीं.

निसान मैग्नाइट के GEZA एडिशन में ये खास फीचर्स [Nissan Magnite Ke GEZA Edition Mein Ye Khas Features]

2024 निसान मैग्नाइट GEZA एडिशन में 9 इंच का एचडी टचस्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है. साथ ही इस कार में वायरलेस एप्पल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो कनेक्टिविटी की सुविधा दी गई है. साथ ही इस निसान कार में जेबीएल स्पीकर सिस्टम लगाया गया है. इस कार में रियर व्यू कैमरा फीचर भी एड किया गया है. निसान मैग्नाइट की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 5,99,900 रुपये से शुरू होती है.

निसान भारत में तेज रफ्तार से दौड़ रहा है [Nissan Bharat Mein Tez Raftaar Se Daud Raha Hai]

कार निर्माता कंपनी निसान ने भारतीय बाजार में अपनी पहुंच और बढ़ाने के लिए डीलरशिप की संख्या बढ़ाने का काम शुरू कर दिया है. कंपनी का डीलरशिप का आंकड़ा 272 तक पहुंच गया है. कंपनी ने हाल ही में सेलम, दिल्ली, दुर्गापुर और श्रीनगर में अपने नए डीलरशिप पॉइंट शुरू किए हैं. कंपनी अपने ग्राहकों की बिक्री और सर्विस के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए लगातार काम कर रही है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment