OLA स्कूटर की वाट लगा देगी ये क्यूट Ampere Nexus, धांसू रेंज के साथ इतनी सी कीमत में मिलेंगे शानदार फीचर्स

By
On:
Follow Us

Ampere Nexus Electric Scooter: जैसा कि आप सभी जानते हैं, पूरी दुनिया में इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग तेजी से बढ़ रही है। ऐसे में इलेक्ट्रिक मॉडल लॉन्च करने वाली सभी कंपनियां अपने मॉडल और अपडेटेड वर्जन लॉन्च करने में जुटी हुई हैं। हाल ही में, एक नए इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिटेल्स ने मार्केट में सबको दीवाना बना दिया है।

यह भी पढ़े :- इस कार की बेजोड़ मजबूती से Swift भी हो जाएगी चकनाचूर, डेढ़ गुना लोहा और धांसू सेफ्टी बन रही लोगो की पसंद

बात करें Ampere Nexus की तो कंपनी की तरफ से सामने आ रही जानकारी के अनुसार, इस मॉडल में आपको बहुत ही शानदार फीचर्स और दमदार इंजन स्पेसिफिकेशन्स दिए जा रहे हैं। साथ ही शानदार कलर वेरिएंट्स के साथ इसे भारतीय बाजार में कम बजट में लॉन्च किया जा रहा है।

Ampere Nexus इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी क्षमता (Ampere Nexus Electric Scooter Battery Capacity)

सबसे पहले अगर हम इस मॉडल की बैटरी क्वालिटी की बात करें तो ग्राहकों को 3kwh IP67 रेटेड LFP बैटरी दी जाएगी। कंपनी की ये दमदार बैटरी आपको 136 किलोमीटर की रेंज देने वाली है। वहीं अगर इस बैटरी को जीरो से 100% तक चार्ज करना है, तो इसमें केवल 3 घंटे का ही समय लगता है।

अन्य शानदार फीचर्स भी शामिल (Other Cool Features Included)

अब अगर बात करें अन्य धांसू फीचर्स की तो आपको बता दें कि इसमें 7 इंच की टच स्क्रीन डिस्प्ले भी दी जा रही है जो इसे और भी बेहतर बनाती है। इसके अलावा कंपनी आपको इस मॉडल में सभी आधुनिक फीचर्स दे रही है। साथ ही आपको ये मॉडल टॉप स्पीड, अच्छी रेंज और दमदार मोटर के साथ कम बजट में मिल जाएगा।

कम बजट में लॉन्च (Launched at Budget Friendly Price)

अगर ऊपर बताई गई डिटेल्स पढ़ने के बाद आप इस शानदार मॉडल को अपने लिए खरीदना चाहते हैं, तो आपको बता दें कि इसमें आपको कई बेहतरीन फीचर्स मिल रहे हैं और वो भी काफी कम बजट में। कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, इस मॉडल की कीमत केवल 1.10 लाख रुपये ही है।

अगर आप भी प्रदूषण मुक्त वातावरण के लिए इलेक्ट्रिक स्कूटर लेने का मन बना रहे हैं, तो Ampere Nexus आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है।

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment