OnePlus का न्यू स्मार्टफोन स्मार्ट फीचर्स से Oppo और Vivo को भुला देगा मटकना, कम में मिलेंगे बमबाट फीचर्स

By
On:
Follow Us

OnePlus Nord CE 4 New Smartphone: वनप्लस अपने किफायती स्मार्टफोन सीरीज़ OnePlus Nord के लिए जाना जाता है. यह सीरीज़ दमदार फीचर्स के साथ आती है, वो भी एक बढ़िया कीमत में. अब, पिछले कुछ दिनों से लीक्स और अफवाहों का दौर खत्म हुआ क्यूंकि OnePlus Nord CE 4 आधिकारिक रूप से लॉन्च हो गया है!

यह भी पढ़े :- 70 दशक की Rajdoot का अपडेटेड लुक देख छूटेगी Bullet को कपनी, स्मार्ट फीचर्स के साथ मिलेगा तगड़ा इंजन

तो चलिए, बिना किसी देरी के, हम नए OnePlus Nord CE 4 के बारे में सारी जानकारी प्राप्त करते हैं, जो बताएगा कि ये आपके लिए बेहतरीन स्मार्टफोन है या नहीं!

OnePlus Nord CE 4: डिजाइन और डिस्प्ले

OnePlus Nord CE 4 डिजाइन के मामले में पिछले मॉडल से थोड़ा अलग दिखता है. इसमें पीछे की तरफ एक फ्लैट एज डिजाइन दिया गया है, साथ में एक स्क्वायर कैमरा मॉड्यूल है, जो थोड़ा कैमरा बंप के साथ आता है.

आगे की तरफ, आपको एक पंच-होल डिस्प्ले मिलता है, जो हाई रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है. हालांकि, अभी तक कंपनी ने स्क्रीन साइज़ और रिफ्रेश रेट के बारे में आधिकारिक जानकारी नहीं दी है.

OnePlus Nord CE 4: दमदार परफॉर्मेंस के लिए दमदार प्रोसेसर

अफवाहों के मुताबिक, OnePlus Nord CE 4 में MediaTek Dimensity 8100 प्रोसेसर दिया जा सकता है. ये प्रोसेसर गेमिंग और मल्टीटास्किंग के लिए काफी दमदार है. साथ ही, आपको इसमें 8GB या 12GB तक की रैम और 128GB या 256GB तक की स्टोरेज मिल सकती है.

OnePlus Nord CE 4: कैमरा सेक्शन

कैमरे की बात करें, तो OnePlus Nord CE 4 में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है. इसमें मेन कैमरा 64MP का हो सकता है, साथ में 8MP का वाइड एंगल लेंस और 2MP का मैक्रो लेंस दिया जा सकता है. सेल्फी के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा मिल सकता है.

OnePlus Nord CE 4: अन्य फीचर्स

अभी तक मिली जानकारी के अनुसार, OnePlus Nord CE 4 में 5G सपोर्ट, वाई-फाई, ब्लूटूथ, GPS आदि कनेक्टिविटी फीचर्स मिल सकते हैं. साथ ही, इसमें 4500mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो 65W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर सकती है.

OnePlus Nord CE 4: कीमत और उपलब्धता

OnePlus Nord CE 4 की कीमत के बारे में अभी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि इसकी कीमत पिछले मॉडल OnePlus Nord CE 3 के आसपास ही हो सकती है. इसकी उपलब्धता के बारे में भी अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है.

तो लिया जाएगा ये धांसू फोन?

OnePlus Nord CE 4 उन लोगों के लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है, जो एक स्टाइलिश और दमदार मिड-रेंज स्मार्टफोन की तलाश में हैं. इसमें दमदार प्रोसेसर, अच्छा कैमरा सेटअप और फास्ट चार्जिंग जैसी खूबियां हैं, जो इसे एक आकर्षक पैकेज बनाती हैं.

हालांकि, अभी आधिकारिक कीमत और उपलब्धता का ऐलान होना बाकी है. इसलिए, हम आपको यही सलाह देंगे कि आप थोड़ा और इंतजार करें और फोन की भारत में लॉन्चिंग से जुड़ी खबरों पर नजर बनाए रखें.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment