OnePlus का सस्ता सुन्दर दमदार 5G स्मार्टफोन, 32MP सेल्फी कैमरा और 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ देखे कीमत

By
On:
Follow Us

युवाओं के दिलों पर राज करने वाली कंपनी OnePlus ने भारतीय बाजार में धूम मचाने वाला 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. इस धांसू फीचर वाले स्मार्टफोन में कंपनी ने 8GB और 12GB रैम के साथ 128GB, 256GB और 512GB स्टोरेज का विकल्प दिया है. इतना ही नहीं, इस फोन में 32 मेगापिक्सल का दमदार सेल्फी कैमरा भी मौजूद है.

यह भी पढ़े- ऑटोसेक्टर में धमाका करने आने वाली 5 धांसू SUV, आते ही करेंगी मार्केट पर राज, देखिये

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि OnePlus के इस फोन में 6.43 इंच की बड़ी और शानदार 90Hz रिफ्रेश रेट वाली 1080×2400 पिक्सल AMOLED डिस्प्ले दी गई है को सुरक्षित रखने के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की परत भी मौजूद है. साथ ही, इस फोन में दमदार ओक्टा-कोर प्रोसेसर और 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा भी दिया गया है. धांसू फीचर्स के साथ 80 वॉट का फास्ट चार्जर भी इस फोन को खास बनाता है.

अगर आप भी OnePlus कंपनी का ये धांसू फीचर वाला मोबाइल फोन खरीदना चाहते हैं, तो आपको बता दें कि इसमें कई एडवांस फीचर्स दिए गए हैं, जिनकी विस्तृत जानकारी आपको नीचे आर्टिकल में मिल जाएगी. साथ ही, भारतीय बाजार में इस स्मार्टफोन की कीमत और उस पर चल रहे डिस्काउंट्स के बारे में भी पूरी जानकारी नीचे बताए गए निर्देशों में मिल जाएगी.

OnePlus Nord 2T 5G की खासियतें

  • डिस्प्ले: इस स्मार्टफोन में 6.43 इंच की बड़ी AMOLED डिस्प्ले दी गई है, जो 90Hz रिफ्रेश रेट और 1080×2400 पिक्सल रेजोल्यूशन वाली है. साथ ही, स्क्रीन को सुरक्षित रखने के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की परत भी मौजूद है.
  • कैमरा: इस फोन में आपको 50MP का मेन कैमरा, 8MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा, 2MP का डेप्थ कैमरा और डुअल LED फ्लैश के साथ HDR फीचर्स मिलते हैं. सेल्फी के लिए भी 32MP का दमदार कैमरा दिया गया है.
  • स्टोरेज: OnePlus कंपनी ने इस फोन में 8GB और 12GB रैम के साथ 128GB और 256GB के दो बेहतरीन स्टोरेज विकल्प दिए हैं. आप अपनी जरूरत के हिसाब से इनमें से कोई भी चुन सकते हैं.
  • प्रोसेसर: इस धांसू फीचर वाले स्मार्टफोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1300 ओक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है. साथ ही, यह फोन एंड्रॉयड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है.
  • बैटरी बैकअप: बैटरी की बात करें तो इस फोन में दमदार 4500mAh की बैटरी दी गई है, जो फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करती है. साथ ही, 80 वॉट का फास्ट चार्जर भी बॉक्स में मिलता है.
  • अन्य खासियतें: इस फोन में आपको GPS सिस्टम, स्टीरियो स्पीकर, फिंगरप्रिंट सेंसर, कैमरा सेंसर और USB Type C केबल जैसे फीचर्स भी मिलते हैं. यह फोन दो रंगों – ग्रे शैडो और जेड फॉग में उपलब्ध है.

OnePlus Nord 2T 5G की भारत में कीमत और डिस्काउंट

भारतीय बाजार में इस वक्त OnePlus स्मार्टफोन की कीमत की बात करें, तो ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart पर इस स्मार्टफोन की कीमत स्टोरेज वेरिएंट के हिसाब से अलग-अलग है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment