Oneplus को करारी टक्कर देंगे Realme के दो नए स्मार्टफोन, कैमरा भी होंगा शानदार

By
On:
Follow Us

अगर आप स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है! लोकप्रिय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme जल्द ही दो दमदार फोन्स लॉन्च करने की तैयारी में है. जाने-माने टिप्सटर Digital Chat Station द्वारा हाल ही में दी गई लीक से इन फोन्स के बारे में कुछ महत्वपूर्ण जानकारी सामने आई है.

यह भी पढ़े- Punch की बोलती बंद कर देंगी Maruti की दमदार कार, तगड़े फीचर्स के साथ देखे कीमत

Realme 13 Pro+ और Realme GT 6 के संभावित फीचर्स

लीक के अनुसार, Realme के आने वाले फोन दो सीरीज में लॉन्च होंगे – नंबर सीरीज और जीटी नंबर सीरीज. पहला फोन मिड-रेंज होगा, जिसमें नया 50 मेगापिक्सल का पेरिस्कोप टेलीफोटो कैमरा दिया जा सकता है. साथ ही, इस फोन में 100W फास्ट चार्जिंग वाली सिलिकॉन बैटरी भी हो सकती है.

आपको याद होगा कि इसी साल की शुरुआत में लॉन्च हुए Realme 12 Pro+ को कंपनी के पहले ऐसे मिड-रेंज फोन के रूप में जाना जाता है, जिसमें पेरिस्कोप टेलीफोटो कैमरा दिया गया था. इस नई लीक से अंदाजा लगाया जा सकता है कि Realme जल्द ही Realme 13 Pro और 13 Pro सीरीज लॉन्च कर सकती है. मुमकिन है कि ये सीरीज जून 2024 में चीन में लॉन्च हो.

वहीं, दूसरी तरफ लीक में बताए गए फ्लैगशिप फोन को Realme GT 6 माना जा रहा है, जो जुलाई 2024 में लॉन्च हो सकता है. बताया जा रहा है कि ये फोन दमदार Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट से लैस होगा.

Realme GT 6 की टक्कर OnePlus Ace 3 Pro और iQOO Neo 9s से हो सकती है, जिनके बारे में भी माना जा रहा है कि वो इसी समय के आसपास चीन में लॉन्च होंगे. साथ ही, इसकी टक्कर Dimensity 9300+ प्रोसेसर वाले Redmi K70 Ultra से भी हो सकती है, जिसे जुलाई में लॉन्च किया जा सकता है.

लीक में ये भी बताया गया है कि Realme GT 6 Pro उन पहले फोन्स में से एक होगा, जिसमें नया Snapdragon 8 Gen 4 चिपसेट दिया जाएगा. उम्मीद है कि ये फोन इस साल के अंत तक लॉन्च हो जाएगा.

तो अगर आप एक ऐसे स्मार्टफोन की तलाश में हैं, जो दमदार परफॉर्मेंस और बेहतरीन कैमरा फीचर्स प्रदान करे, तो आप Realme के इन आने वाले फोन्स पर नजर रख सकते हैं!

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment