टेक

Oppo का जीना हराम कर देगा Vivo का शानदार स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलेंगे ऐसे फीचर्स की दिल होगा गार्डन गार्डन

Vivo V40 Pro New Smartphone: हाल ही में वीवो ने V40 सीरीज पर काम शुरू करने के संकेत दिए थे, जो V30 सीरीज का अपग्रेडेड वर्जन होगा. पिछले महीने ग्लोबल मार्केट में वीवो V40 SE लॉन्च करने के बाद,

यह भी पढ़े :- Tata Nexon धाकड़ लुक और तगड़े फीचर्स से मचायेगी भूचाल, कम कीमत में महंगी महंगी गाड़ियों के लिए बनेगी टेंशन

अब वीवो V40 प्रो को ब्रिटेन की EE डेटाबेस और IMEI डेटाबेस में देखा गया है. हालाँकि कंपनी ने अभी तक आधिकारिक रूप से लॉन्च की घोषणा नहीं की है, ये लिस्टिंग हमें डिवाइस के संभावित फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स की एक झलक देती हैं. आइए विस्तार से देखें.

वीवो V40 प्रो का डिजाइन (Vivo V40 Pro Design)

वीवो V40 प्रो के डिजाइन के बारे में अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन अटकलों के मुताबिक, यह V30 सीरीज के डिजाइन को आगे बढ़ा सकता है, जिसमें एक पतला प्रोफाइल, ग्लास बैक और पंच-होल डिस्प्ले शामिल है. उम्मीद है कि यह नवीनतम रुझानों का पालन करेगा और बेजल-लेस डिस्प्ले और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा.

वीवो V40 प्रो का डिस्प्ले (Vivo V40 Pro Display)

EE लिस्टिंग के अनुसार, Vivo V40 Pro में एक बड़ा और बेहतर डिस्प्ले होने की संभावना है. इसमें 6.78-इंच का AMOLED डिस्प्ले हो सकता है, जो 1260 x 2712 पिक्सल रेजोल्यूशन और 144Hz रिफ्रेश रेट प्रदान करता है. हाई रिफ्रेश रेट शानदार गेमिंग अनुभव और स्मूथ स्क्रॉलिंग प्रदान करेगा.

वीवो V40 प्रो का कैमरा (Vivo V40 Pro Camera)

कैमरा वीवो स्मार्टफोन्स की खासियत रहा है, और वीवो V40 प्रो भी कुछ अलग नहीं होगा. अफवाहों के मुताबिक, इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है, जिसमें 200MP का मेन सेंसर, 64MP का टेलीफोटो लेंस और 50MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस शामिल है. 50MP का फ्रंट कैमरा शानदार सेल्फी और वीडियो कॉलिंग का अनुभव प्रदान कर सकता है.

वीवो V40 प्रो का प्रोसेसर (Vivo V40 Pro Processor)

दमदार परफॉर्मेंस के लिए V40 Pro में लेटेस्ट MediaTek Dimensity 8200 या 9300 प्रोसेसर लगाए जाने की उम्मीद है. ये प्रोसेसर 5G कनेक्टिविटी को सपोर्ट करेंगे और AI परफॉर्मेंस को भी बेहतर बनाएंगे.

वीवो V40 प्रो की बैटरी (Vivo V40 Pro Battery)

5000mAh की लंबे समय तक चलने वाली बैटरी के साथ, वीवो V40 प्रो पूरे दिन चलने का वादा करता है. 150W फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ, यह डिवाइस कुछ ही मिनटों में चार्ज हो जाएगा.

वीवो V40 प्रो की स्टोरेज (Vivo V40 Pro Storage)

वीवो V40 प्रो 12GB रैम और 256GB से 512GB तक के स्टोरेज ऑप्शन के साथ आ सकता है. साथ ही, वर्चुअल रैम एक्सपेंशन की सुविधा भी उपलब्ध हो सकती है, जो रैम बढ़ाकर मल्टीटास्किंग परफॉर्मेंस को बेहतर करेगी.

वीवो V40 प्रो की संभावित कीमत (Vivo V40 Pro Expected Price)

फिलहाल Vivo V40 Pro की कीमत के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है. लेकिन अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह प्रीमियम स्मार्टफोन होगा और इसकी कीमत ₹39,999 से शुरू होकर टॉप मॉडल के लिए ₹45,999 तक जा सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button