टेक

Oppo और Vivo को मजा चखाने आ रहा iQoo का जब्बर स्मार्टफोन, फीचर्स देख हर कोई करेगा तारीफ़

iQoo जल्द ही अपने Neo सीरीज का विस्तार कर सकती है. कंपनी चीन में iQoo Neo 9S Pro और iQoo Neo 9S Pro+ मॉडल लॉन्च कर सकती है. जहां Neo 9S Pro का टीजर तो ब्राण्ड ने खुद शेयर कर दिया है, वहीं दूसरी तरफ Neo 9S Pro+ के स्पेसिफिकेशन्स एक ताजा लीक में सामने आ गए हैं. बताया जा रहा है कि ये स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिप और कई दमदार फीचर्स के साथ मार्केट में आएगा. आइए आगे जानते हैं इसकी विस्तृत जानकारी…

यह भी पढ़े :- Brezza तेरा क्या होंगा… Toyota ला रही अपनी दमदार SUV, पावरफुल इंजन के साथ तगड़े फीचर्स भी होंगे मौजूद

iQoo Neo 9S Pro+ के लीक हुए स्पेसिफिकेशन्स

यह लीक माइक्रोब्लॉगिंग साइट वीबो पर टिपस्टर Digital Chat Station ने शेयर किया है. हालांकि, लीक में फोन का नाम तो नहीं बताया गया है, लेकिन माना जा रहा है कि ये iQoo Neo 9S Pro+ ही है.

लीक के मुताबिक, इस फोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर दिया जा सकता है. डिस्प्ले की बात करें तो लीक के अनुसार, फोन में 6.78 इंच का फ्लैट 1.5K OLED डिस्प्ले मिल सकता है. इसमें 2800 x 1260 पिक्सल रेजोल्यूशन और 144Hz रिफ्रेश रेट मिल सकता है. यही नहीं, स्क्रीन पर 2160Hz PWM और DC टेक्नोलॉजी भी दी जा सकती है.

iQoo Neo 9S Pro+ के दो स्टोरेज मॉडल आने की संभावना है – 16GB रैम + 512GB स्टोरेज और 16GB रैम + 1TB स्टोरेज.

कैमरे की बात करें तो फोन में 50MP का प्राइमरी कैमरा सेंसर मिलने की उम्मीद है. इसके अलावा, डिवाइस में ब्रांड कथित रूप से एक डेडीकेटेड ग्राफिक्स चिप भी दे सकता है. कीमत के बारे में कहा गया है कि ये नया मोबाइल दमदार फीचर्स के साथ बजट रेंज में आ सकता है.

iQoo Neo 9s Pro की जानकारी

अगर iQoo Neo 9s Pro की बात करें, तो ये स्मार्टफोन हाल ही में लॉन्च हुए MediaTek Dimensity 9300+ चिपसेट के साथ आएगा. iQoo Neo 9s Pro का डिज़ाइन भी टीजर में सामने आ चुका है. ये पिछले मॉडल iQoo Neo 9 Pro जैसा ही दिखता है, जिसमें फ्लैट डिस्प्ले और पीछे की तरफ बड़ा कैमरा सेंसर दिया गया है. फोन को सफेद रंग में लॉन्च होने की पुष्टि हो चुकी है, लेकिन हो सकता है कि इसके और भी कलर ऑप्शन आएं.

देखना होगा कि ब्रांड कब इस नए फोन की लॉन्च डेट शेयर करती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button