Pashupalan Vibhag Bharti: पशुपालन विभाग में डाटा ऑपरेटर के पदों पर भर्ती, यहाँ चेक करे आल डिटेल

By
On:
Follow Us

Pashupalan Vibhag Bharti: अगर आप सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है. पशु पालन विभाग में डाटा एंट्री ऑपरेटर के पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी कर दिया गया है. इस भर्ती के लिए आवेदन पत्र भी मांगे गए हैं. आवेदन पत्र भरने की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और आखिरी तारीख 20 जून निर्धारित की गई है. इस भर्ती के लिए 10वीं पास उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं.

यह भी पढ़े :- PM Fasal Bima Yojana: मिनटों में देखे प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना की सूचि में नाम, जानिए आसान सी प्रोसेस

भर्ती से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारियां (Important Information About Recruitment)

  • आवेदन शुल्क: इस भर्ती के लिए कोई आवेदन शुल्क नहीं है.
  • आयु सीमा: इस भर्ती के लिए न्यूनतम आयु सीमा 18 वर्ष और अधिकतम आयु सीमा 38 वर्ष (1 जनवरी 2024 के अनुसार) रखी गई है. सभी वर्गों को सरकारी नियमों के अनुसार आयु में छूट दी जाएगी.
  • शैक्षणिक योग्यता: इस भर्ती के लिए शैक्षणिक योग्यता किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से 10वीं कक्षा उत्तीर्ण होना चाहिए.

कैसे करें आवेदन (How to Apply)

इस भर्ती के लिए आपको ऑनलाइन आवेदन करना होगा. नीचे डायरेक्ट लिंक दिया गया है, इस पर क्लिक करने के बाद आपको “इस अवसर के लिए आवेदन करें” (Apply for this Opportunity) पर क्लिक करना होगा.

यहां से आपको रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया पूरी करनी होगी, उसके बाद आपको आवेदन फॉर्म भरना होगा और भरे हुए आवेदन का प्रिंटआउट सुरक्षित रखना होगा.

ध्यान दें: ये आर्टिकल सिर्फ जानकारी देने के लिए लिखा गया है. आवेदन करने से पहले आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई जानकारी जरूर देख लें.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Leave a Comment