Police Bharti: खुशखबरी पुलिस के बम्पर पदों पर निकली भर्ती, 12 वी पास भी कर सकते है आवेदन, ऐसे करे आवेदन

By
On:
Follow Us

Police Bharti: सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी है दरसल आपको बता दे की गुजरात पुलिस ने बंपर भर्तिया निकली है. आपको बता की इसके रजिस्ट्रेशन 4 अप्रैल 2024 से शुरू हो गया है. जो की 30 अप्रैल 2024 इसकी अंतिम तारीख है. तो आइये जानते है इसके बारे में…

यह भी पढ़े- E Shram Card: ई श्रम कार्ड योजना की नई लिस्ट में ऐसे चेक करे नाम, 1 हजार रुपए की नई क़िस्त होंगी जारी

आयु सीमा

गुजरात भर्ती में आयु सीमा का देखे तो इसमें कॉन्स्टेबल पद की आयु सीमा न्यूनतम 18 से 33 वर्ष है और सब-इंस्पेक्टर पद की आयु सीमा 21 से 35 वर्ष अधिकतम होनी चाहिए।

शैक्षणिक योग्यता

इस भर्ती के माध्यम से  कुल 12472 पदों पर भर्ती निकली है गुजरात पुलिस भर्ती में शैक्षणिक योग्यता की बात करे तो कॉन्स्टेबल पदों के लिए किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 12वीं पास होना और सब-इंस्पेक्टर पद के लिए बैचलर्स या इसके समकक्ष परीक्षा पास उम्मीदवार आवेदन कर सकते है.

यह भी पढ़े- Ladli Behna Awas Yojana: मध्यप्रदेश की लाड़ली बहनो को मिलेंगे पक्के मकान, घर बनाने के लिए मिलेंगे 130000 रूपये

आवेदन करने के बारे में

गुजरात पुलिस भर्ती के लिए आवेदन के लिए इसकी आधिकारिक वेबसाइट ojas.gujarat.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते है. आवेदन के लिए यहाँ रजिस्ट्रेशन करवाना होंगा फिर आवेदन कर सकते है. मांगी गई सारी जानकारी भर दे इसके बाद सारे दस्तावेज उपलोड कर दे. यह होने के बाद सबमिट कर के प्रिंट निकाल दे.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Leave a Comment