Pulsar की स्पीड पर ब्रेक लगाएंगी Honda की धासु बाइक, आधुनिक फीचर्स के साथ माइलेज भी जबरदस्त, देखे कीमत

By
On:
Follow Us

क्या आप भी उन लोगों में से हैं जिन्हें तेज रफ्तार वाली बाइक पसंद है? अगर हां, तो Honda कंपनी की धांसू बाइक SP 160 आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है. आइए, इस बाइक के बारे में विस्तार से जानते हैं.

यह भी पढ़े- Fortuner का काम ख़राब करेंगी Nissan की सॉलिड SUV, तगड़े फीचर्स के साथ पावरफुल इंजन भी होंगा मौजूद

जबरदस्त परफॉर्मेंस और रफ्तार

Honda SP 160 में आपको 162.71 cc का दमदार इंजन मिलता है, जो 13.27 PS की पावर और 14.58 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. यह इंजन आपको शानदार परफॉर्मेंस देता है. स्पीड के मामले में भी ये बाइक पीछे नहीं है. ये कुछ ही सेकंड्स में 110 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है.

शानदार माइलेज

अच्छी परफॉर्मेंस के साथ-साथ Honda SP 160 आपको बढ़िया माइलेज भी देती है. इसकी 12 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी है. कंपनी का दावा है कि ये बाइक एक लीटर पेट्रोल में 50 से 60 किलोमीटर तक का माइलेज दे सकती है.

सुरक्षा के साथ आधुनिक फीचर्स

Honda SP 160 में आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर और फ्यूल गेज जैसे आधुनिक फीचर्स मिलते हैं. साथ ही, सुरक्षा के लिहाज से इसमें डिस्क ब्रेक के साथ ABS सिस्टम भी दिया गया है.

किफायती दाम

Honda SP 160 की एक खास बात ये है कि ये एक किफायती बाइक है. 160 सीसी सेगमेंट इंजन, 50 से 60 किलोमीटर प्रति लीटर माइलेज, 110 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार और आधुनिक फीचर्स के साथ ये बाइक 1,20,000 रुपये की शुरुआती कीमत में आती है.

तो देर किस बात की? अगर आप एक स्टाइलिश, दमदार और किफायती बाइक की तलाश में हैं, तो Honda SP 160 को जरूर देखें!

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment