XUV 700 की हेकड़ी निकाल देंगी Toyota की धांसू फीचर्स वाली SUV, शानदार फीचर्स के साथ इतनी हो सकती है कीमत

By
On:
Follow Us

कार प्रेमियों के लिए खुशखबरी! जानी मानी कंपनी Toyota जल्द ही भारतीय बाज़ार में अपनी धांसू कार Toyota Corolla Cross को लॉन्च करने वाली है. आइए, इस कार की खासियतों के बारे में विस्तार से जानते हैं:

यह भी पढ़े- Maruti Suzuki Ertiga फिर बनी 7 सीटर सेगमेंट की नंबर 1 कार, दमदार फीचर्स के साथ देखे कीमत

कीमत (Kimat)

हालांकि, अभी तक कंपनी ने आधिकारिक तौर पर कार की कीमत का खुलासा नहीं किया है, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो Toyota Corolla Cross की शुरुआती कीमत 14 लाख रुपये के आसपास हो सकती है.

फीचर्स (Features)

Toyota Corolla Cross को लेकर बाजार में काफी चर्चा है. माना जा रहा है कि यह कार लेटेस्ट टेक्नोलॉजी से लैस होगी और इसमें कई बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलेंगे. हालांकि, कंपनी ने अभी तक आधिकारिक रूप से कार के फीचर्स की जानकारी नहीं दी है.

इंजन और माइलेज (Engine Aur Mileage)

Toyota Corolla Cross में दमदार 2 लीटर का पेट्रोल इंजन लगा होने की संभावना है, जो CVT-i ट्रांसमिशन के साथ आएगा. यह इंजन बेहतरीन परफॉर्मेंस देने के साथ-साथ लगभग 19 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज भी दे सकता है. उम्मीद की जाती है कि कंपनी जल्द ही कार के ऑफिशियल फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा करेगी.

अगर आप एक दमदार इंजन, बेहतरीन माइलेज और लेटेस्ट टेक्नोलॉजी से लैस कार की तलाश में हैं, तो Toyota Corolla Cross आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकती है. आने वाले समय में इस कार को लेकर मिलने वाली आधिकारिक जानकारी का इंतज़ार ज़रूर करें.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment