टेक

Realme 12 Pro 5G हुआ सस्ता, 9 हजार की छूट के साथ Flipkart पर धमाकेदार डील, जानिए

अगर आप स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Realme के फैन हैं और अपने लिए कोई नया धांसू फोन लेना चाहते हैं, तो आपके लिए खुशखबरी है. अभी आप Realme का फ्लैगशिप स्मार्टफोन Realme 12 Pro 5G को सस्ते दाम में खरीद सकते हैं. Realme ने इसकी कीमत में बड़ी कटौती की है. अगर आप अभी ये स्मार्टफोन खरीदते हैं, तो हजारों रुपये बच सकते हैं.

यह भी पढ़े- High Court Bharti: 10वीं पास के लिए नौकरी का सुनहरा मौका, 1318 पदों पर निकली भर्ती, ऐसे करें आवेदन

आपको बता दें कि कंपनी ने इस साल जनवरी के महीने में Realme 12 Pro 5G को लॉन्च किया था. इसमें कंपनी ने लेदर फिनिश और दमदार फीचर्स दिए हैं. अगर आप ऐसा स्मार्टफोन लेना चाहते हैं जो रोजमर्रा के कामों के साथ-साथ हैवी गेमिंग भी आसानी से कर सके, तो ये स्मार्टफोन आपके लिए बेहतरीन विकल्प हो सकता है. मनोरंजन के लिए शानदार डिस्प्ले के साथ-साथ दमदार प्रोसेसर और फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए बेहतरीन कैमरा सेटअप भी कंपनी ने Realme 12 Pro 5G में दिया है. आइए अब आपको इस फोन पर मिल रहे डिस्काउंट ऑफर्स के बारे में विस्तार से बताते हैं.

Realme 12 Pro 5G की कीमत में भारी गिरावट

Realme 12 Pro 5G के 256GB स्टोरेज और ब्लू वेरिएंट की कीमत में भारी गिरावट आई है. लॉन्चिंग के समय से इसकी कीमत काफी कम हो गई है. ये स्मार्टफोन Flipkart पर 33,999 रुपये में लिस्टेड है लेकिन अब आपको इस पर 26 परसेंट का मोटा डिस्काउंट दिया जा रहा है.

फ्लैट डिस्काउंट के साथ आप इस आकर्षक डिजाइन वाले फोन को सिर्फ 24,999 रुपये में खरीद सकते हैं. यानी सीधे तौर पर आप इस फोन की खरीद पर 9000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं. ये डील आपके लिए और भी बेहतरीन हो जाती है क्योंकि आपको इस प्राइस रेंज में 12GB RAM मिल रही है.

फ्लैट डिस्काउंट के साथ ही कंपनी Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करने पर ग्राहकों को 5 परसेंट का कैशबैक ऑफर भी दे रही है. साथ ही कुछ चुनिंदा क्रेडिट और डेबिट कार्ड्स पर भी 1000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट दिया जाएगा.

Realme 12 Pro 5G की स्पेसिफिकेशन्स

Realme 12 Pro 5G में ग्राहकों को 6.7 इंच का डिस्प्ले दिया गया है. इसमें यूजर्स को AMOLED पैनल मिलता है. डिस्प्ले के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट के साथ-साथ 950 nits तक की ब्राइटनेस भी है. ये स्मार्टफोन आउट ऑफ द बॉक्स Android 14 पर चलता है जो Realme UI 5.0 पर आधारित है.

यह भी पढ़े- Awasiya Bhu Adhikar Yojana: घर बनाने के लिए फ्री में मिलेंगी जमींन इस योजना से, जानिए पात्रता और अप्लाई करने के बारे में..

परफॉर्मेंस के लिए कंपनी ने इसमें Snapdragon 6 Gen 1 प्रोसेसर दिया है. इस स्मार्टफोन में 12GB तक की रैम और 512GB तक की स्टोरेज दी गई है. फोटोग्राफी के लिए इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 50+32+8 मेगापिक्सल के कैमरे हैं. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. पावर के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है जिसे 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button