Redmi के इस स्मार्टफोन के झक्कास फीचर्स देख थर थर कापेगा Oppo, फैंटास्टिक फोटो क्वालिटी के साथ देखे इसकी कीमत

By
On:
Follow Us

Redmi Note 14 Pro Max: Redmi स्मार्टफोन्स का भारतीय बाजार में धूम मचाना तो जगजाहिर है. ऐसे में Redmi यूजर्स के लिए ये जानना काफी उत्सुकता का विषय होता है कि कंपनी अपना नया वेरिएंट भारतीय बाजार में कब लॉन्च करेगी.

यह भी पढ़े :- Gold Silver Rate: सोने और चांदी के बदले हुए रेट

हाल ही में कंपनी ने अपना नया मॉडल 5G कनेक्टिविटी के साथ लॉन्च किया है. अगर आप अपने लिए एक बेहतरीन स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं, तो नीचे दी गई इसकी डिटेल्स को ध्यान से पढ़ें. निचे हम आपको इसमें मिलने वाले सभी फीचर्स के बारे में बताएंगे:

Redmi Note 14 Pro Max: शानदार डिस्प्ले और दमदार प्रोसेसर

Redmi Note 14 Pro Max में आपको 6.72 इंच की फुल एचडी AMOLED स्क्रीन डिस्प्ले देखने को मिलेगी. बेहतर गेमिंग के लिए आपको इसमें Octa Core Qualcomm Snapdragon 732G 5G प्रोसेसर भी दिया गया है. यही नहीं, रिफ्रेश रेट की बात करें तो कंपनी का स्टैंडर्ड 120 Hz का स्क्रीन रिफ्रेश रेट इस मॉडल में मिलने वाला है.

Redmi Note 14 Pro Max: दमदार कैमरा से मचाए धमाल

सबसे पहले अगर इस मॉडल की कैमरा क्वालिटी की बात करें, तो आपको इसमें 108MP का मेन कैमरा दिया जा रहा है. इसके अलावा 16MP और 12MP का थर्ड कैमरा सेटअप भी 8MP के चौथे कैमरा सेटअप के साथ देखने को मिलता है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए अगर आप बेस्ट फ्रंट कैमरा चाहते हैं, तो इस मॉडल में आपको शानदार 64MP का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा.

Redmi Note 14 Pro Max: किफायती कीमत में दमदार फीचर्स

अब अगर हाल ही में भारतीय बाजार में आए इस मॉडल की शुरुआती कीमत की बात करें, तो कंपनी का दावा है कि इसे भारतीय बाजार में लगभग 22,000 रुपये के आसपास लॉन्च किया जा रहा है. इसके अलग-अलग कलर वेरिएंट्स के कारण भी यह मॉडल लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

तो देर किस बात की? अगर आप एक दमदार कैमरा, शानदार डिस्प्ले और 5G कनेक्टिविटी वाला किफायती स्मार्टफोन ढूंढ रहे हैं, तो Redmi Note 14 Pro Max आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है!

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment