टेक

Redmi का चर्चित स्मार्टफोन मिल रहा 4000 रूपये सस्ते में, आज ही आर्डर करे कम कीमत में अच्छे फीचर्स के साथ

Redmi Note 13 Pro Plus New Smartphone: Xiaomi ने हाल ही में भारत में अपना खास स्मार्टफोन Redmi Note 13 Pro Plus World Champions Edition लॉन्च किया था. अब ये धांसू फोन आधिकारिक रूप से खरीदने के लिए उपलब्ध हो गया है. 200 मेगापिक्सल कैमरे वाले इस 5G फोन की खास बात ये है कि कंपनी ने इसे अर्जेंटीना फुटबॉल एसोसिएशन (AFA) के सहयोग से बनाया है और इसका नाम वर्ल्ड चैंपियन एडिशन इसलिए रखा गया है क्योंकि इसके बैक पैनल का डिजाइन AFA की जर्सी से प्रेरित है. अच्छी बात ये है कि लॉन्च ऑफर के तहत इसे ₹4000 कम में खरीदने का मौका है! तो देर किस बात की, चलिए पूरी जानकारी विस्तार से जानते हैं.

यह भी पढ़े :- 7 सीटर सेगमेंट की चीपेस्ट कार EECO का धाकड़ लुक देख थर-थर कापेगी Innova, 26km के माइलेज से देगी धोबी पछाड़

कीमत और ऑफर्स (Price and Offers)

Redmi Note 13 Pro Plus World Champions Edition की कीमत ₹35,999 है. अगर आप इसे ICICI बैंक कार्ड से खरीदते हैं, तो आपको ₹1000 की छूट मिलेगी. साथ ही, अगर आपके पास पुराना फोन एक्सचेंज करने के लिए है, तो उसे एक्सचेंज करने पर आपको अतिरिक्त ₹3000 का एक्सचेंज बोनस भी मिलेगा. यानी कुल मिलाकर दोनों ऑफर्स का फायदा उठाने पर कम से कम ₹4,000 का फायदा होगा. आप इस फोन को ऑनलाइन Mi स्टोर, Amazon, Flipkart और चुनिंदा रिटेल स्टोर्स से खरीद सकते हैं.

बॉक्स में क्या मिलेगा (What’s in the Box)

Redmi Note 13 Pro Plus World Champions Edition एक खास पैकेजिंग में आता है, जिसमें एक स्पेशल कार्ड भी मिलता है. इस कार्ड पर साल 2022 के वर्ल्ड कप में वैश्विक स्तर पर जीत हासिल करने वाले खिलाड़ियों को दिखाया गया है. इसके अलावा, खरीदारों को एक यूनिक चार्जर और नीले रंग के खास डिजाइन वाला फोन मिलेगा. बॉक्स में आपको 120W का स्पेशल चार्जर, सिम इजेक्टर पिन और एक स्टैंडर्ड कवर भी मिलेगा.

खास एडिशन फोन की मुख्य स्पेसिफिकेशन्स (Special Edition Phone Specifications)

Xiaomi Redmi Note 13 Pro Plus World Champions Edition में 6.67 इंच का कर्व्ड AMOLED पैनल दिया गया है, जो 1.5K रिज़ॉल्यूशन, 120Hz रिफ्रेश रेट और 1800 निट्स की पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करता है. ये फोन MediaTek Dimensity 7200 Ultra प्रोसेसर पर चलता है. इस खास एडिशन फोन में 12GB रैम और 512GB स्टोरेज मिलती है. चार्जिंग के लिए इसमें USB Type-C पोर्ट और 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 5000mAh की बैटरी दी गई है. फोटोग्राफी के लिए इसमें 200 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. ये फोन IP68 रेटिंग के साथ वाटरप्रूफ है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button