RITES Job : राइट्स लिमिटेड ने निकली कई पदों पर भर्ती, आवेदन की अंतिम तिथि 16 अप्रैल, जानिए कैसे करे आवेदन

By
On:
Follow Us

RITES Job : सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे उम्मदवारो के लिए खुशखबरी है. बता दे की राइट्स लिमिटेड में इंजीनियर और असिस्टेंट सेक्शन ऑफिसर के कुल 32 पदों पर भर्ती निकली है. जिसके लिए 2 अप्रैल 2024 से आवेदन प्रक्रिया शुरू हुई है. जिसकी अंतिम तिथि 16 अप्रैल 2024 है. तो आइये जानते है इसके बारे में….

यह भी पढ़े- RPF Recruitment : आरपीएफ में 4660 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आज से शुरू, ऐसे करे आवेदन

आवेदन तिथि

राइट्स लिमिटेड में आवेदन के लिए 2 अप्रैल 2024 से आवेदन प्रक्रिया शुरू हुई है. जिसकी अंतिम तिथि 16 अप्रैल 2024 है.

योग्यता

राइट्स लिमिटेड में क्वालिटी इंजीनियर के पद के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवार के पास  किसी भी मान्यता प्राप्त शैक्षणिक संस्थान से डिप्लोमा इन सिविल इंजीनियरिंग की डिग्री होनी चाहिए. और इसी फिल्ड में 5 साल का मिनिमम अनुभव भी होना चाहिए। साथ ही उम्मीदवार की उम्र 45 साल से कम होनी चाहिए।

शुल्क और सैलरी

राइट्स लिमिटेड में कोई परीक्षा नहीं देना है उम्मीदवार का चयन मेरिट लिस्ट और इंटरव्यू से होंगा, इसके लिए इंटरव्यू का आयोजन 12, 15 और 16 अप्रैल 2024 को किया जाएगा. इन पदों पर आवेदन के लिए किसी भी प्रकार का शुल्क नहीं लिया जा रहा है. चयन होने के बाद उम्मीदवार को पद अनुसार 35,304 रुपये तक प्रतिमाह सैलरी दी जाएँगी।

यह भी पढ़े- DSSSB Recruitment: सरकारी नौकरी के 1499 पदों पर भर्ती की अंतिम तिथि 17 अप्रैल, सैलरी 56900 रु, ऐसे करे आवेदन

आवेदन कैसे करे?

राइट्स लिमिटेड में आवेदन के लिए सबसे पहले इसकी ऑफिशियल वेबसाइट rites.com/Career पर जाना होंगा इसके बाद भर्ती लिंक पर क्लिक करें. फिर यहाँ सारी जानकारी भर दे. इसके बाद मांगे गए सारे दस्तावेज उपलोड कर दे सबकुछ सब्मिट कर दे. बाद में इसका प्रिंट निकाल कर रख ले.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment