Royal Enfield करेंगी धमाका जल्द आ रही है Classic 350 Bobber, पावरफुल इंजन के साथ फीचर्स भी लाजवाब

By
On:
Follow Us

Royal Enfield जल्द ही भारतीय बाजार में अपनी बहुप्रतीक्षित बाइक Classic 350 Bobber को लॉन्च करने वाली है. ये बाइक रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 का ही बॉबर वर्जन है, जिसे एक स्टाइलिश और दमदार लुक दिया गया है. अगर आप भी इस बाइक को खरीदने का विचार कर रहे हैं, तो ये आर्टिकल आपके लिए काफी मददगार साबित होगा. आइए जानते हैं Royal Enfield Classic 350 Bobber की खासियतों के बारे में:

यह भी पढ़े- Bullet की हवा टाइट करने Yamaha की लेजेंड्री बाइक आ रही नए अवतार में, शानदार फीचर्स के साथ इतनी हो सकती है कीमत

इंजन पावर

Classic 350 Bobber में आपको वही 349cc, ऑयल कूल्ड, सिंगल सिलेंडर इंजन मिलेगा जो Meteor 350, Hunter 350 और Classic 350 में भी दिया गया है. यह इंजन 6100 rpm पर 20.2 bhp की पावर और 4500 rpm पर 27 Nm का टॉर्क जनरेट करता है.

फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो Classic 350 Bobber में BS6 कम्प्लायंट फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम, सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, सिंगल चैनल ABS, टेलिस्कोपिक फ्रंट फेंडर और ट्विन रियर शॉक एब्जॉर्बर मिलने की उम्मीद है. साथ ही इसमें अलॉय व्हील्स या स्पोक व्हील्स का ऑप्शन भी दिया जा सकता है.

माइलेज

Classic 350 Bobber की माइलेज के बारे में अभी कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. हालांकि, अनुमान लगाया जा रहा है कि इसकी माइलेज रेगुलर Classic 350 के बराबर ही होगी, जो लगभग 35 किलोमीटर प्रति लीटर है.

डिजाइन

Classic 350 Bobber का डिजाइन काफी हटके और आकर्षक होगा. इसमें आपको छोटा फ्रंट फेंडर, सिंगल सीट और लो-सेट हैंडलबार देखने को मिलेगा. कुल मिलाकर, ये रेगुलर Classic 350 के मुकाबले ज्यादा स्पोर्टी और स्टाइलिश लगेगी.

कीमत

भारतीय बाजार में Classic 350 Bobber की कीमत 1.9 लाख रुपये से 2.21 लाख रुपये के बीच हो सकती है. (हालांकि, यह अनुमानित कीमत है और लॉन्च के समय वास्तविक कीमत में थोड़ा अंतर हो सकता है.)

Royal Enfield Classic 350 Bobber की लॉन्च डेट अभी सामने नहीं आई है, लेकिन माना जा रहा है कि इसे जल्द ही भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया जाएगा.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment