साढ़े 13 हजार रु में OnePlus का सबसे सस्ता स्मार्टफोन, तगड़े कैमरे से करेंगा आते ही राज, देखिए

By
On:
Follow Us

वनप्लस आने दमदार स्मार्टफोन के लिए जनि जाती है ऐसे में वनप्लस ने अपना एक और शानदार स्मार्टफोनOnePlus Nord N30 SE 5G को जानकारी के अनुसार यूएई में लॉन्च किया है, आपको बता दे की यह कंपनी का काफी सस्ता सुन्दर और टिकाऊ स्मार्टफोन है, भारत में भी इसको पेश करने की उम्मीद की जा रही है हालांकि इसकी अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है तो हम इसकी पुस्टि नहीं करते है तो आइये जानते है इस स्मार्टफोन के बारे में..

यह भी पढ़े- Oneplus का बंटाधार कर देंगा Oppo का शानदार 5G स्मार्टफोन, तगड़े कैमरे और दमदार बैटरी भी है मौजूद, देखे कीमत

OnePlus Nord N30 SE 5G के स्पेसिफिकेशन

OnePlus Nord N30 SE 5G स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन का देखे तो 6.72 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है वही यह स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंशन 6020 चिपसेट द्वारा संचालित है, जो की एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है, और भी स्पेसिफिकेशन इसमें देखने को मिल जाते है.

OnePlus Nord N30 SE 5G का कैमरा

कैमरे की बात करे तो इस फ़ोन में ड्यूल कैमरा सेटअप मिलता है पहला कैमरा 50 मेगापिक्सल का है और दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का है, वही फ़्रंट में सेल्फी और वीडियो कलिंग की अगर हम बात करे तो इसके फ़्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा है. और इस स्मार्टफोन में फोन में 5000 mAh की बड़ी बैटरी है, जो की 33W फास्ट चार्जिंग स्पोर्ट के साथ दी जा सकती है.

यह भी पढ़े- Poco का सस्ता सुन्दर टिकाऊ स्मार्टफोन लगा रहा अच्छे- अच्छो की वाट, तगड़े कैमरे के साथ देखे कीमत भी…

OnePlus Nord N30 SE 5G की कीमत

कीमत की बात करे तो यह स्मार्टफोन ब्लैक सेटिन और सियान स्पार्कल कलर विकल्प में यूएई में पेश किया गया है वही इसकी कीमत $163 यानी भारतीय रूपए में लगभग 13500 रु है इसकी के आसपास है. इसी के आसपास इसकी कीमत हो सकती है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment