Top News

Salman Khan House Firing: सलमान खान के घर पर हुई जोरदार फायरिंग, मामले की जाँच में जुटी पुलिस, देखे क्या है मामला

Salman Khan House Firing, Mumbai News: मुंबई में रविवार की सुबह बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के आवास के बाहर दो अज्ञात लोगों ने मोटरसाइकिल से फायरिंग कर दी। एक पुलिस अधिकारी के अनुसार, बांद्रा इलाके में स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट्स के बाहर करीब सुबह 5 बजे चार गोलियां चलाई गईं।

यह भी पढ़े :- NPCIL Recruitment : यूक्‍लियर पॉवर कार्पोरेशन में निकली बम्पर भर्ती, सैलरी 55000 रु महीना, ऐसे करे आवेदन

मामले की जाँच में जुटी पुलिस

अधिकारी ने बताया कि स्थानीय पुलिस और क्राइम ब्रांच ने मामले की जांच शुरू कर दी है। फॉरेंसिक विशेषज्ञों की एक टीम भी घटनास्थल पर मौजूद है। पुलिस का कहना है कि ऐसा लगता है कि गोलियों में से एक उस इमारत की पहली मंजिल पर लगी है जहां सलमान खान रहते हैं। शुरुआती जांच से पता चलता है कि इस्तेमाल की गई हथियार आयातित हो सकती है।

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के निशाने पर सलमान खान

बता दें कि सलमान खान जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के 10 मुख्य निशानों में से एक हैं। लॉरेंस बिश्नोई ने 1998 के कुख्यात काला हिरण शिकार मामले को लेकर सलमान खान से कथित तौर पर बदला लेने की कसम खाई थी, जिसको बिश्नोई समुदाय का अपमान माना जाता है।

पिछले साल मार्च में भी सलमान खान के दफ्तर को एक धमकी भरा ईमेल मिला था, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button