Samsung को टक्कर देने आया Tecno का कम बजट में धांसू फीचर्स वाला दमदार स्मार्टफोन, कैमरा भी है जबरदस्त

By
On:
Follow Us

कम बजट में धमाकेदार स्मार्टफोन की तलाश है? तो आपके लिए खुशखबरी है! टेक्नो कंपनी ने भारतीय बाजार में अपना धांसू स्मार्टफोन Tecno Spark 20 लॉन्च किया है, जो शानदार फीचर्स के साथ आता है और किफायती भी है. अगर आपका बजट थोड़ा कम है और आप एक नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं, तो Tecno Spark 20 आपके लिए एक बढ़िया विकल्प हो सकता है. आइए, इस स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से जानते हैं.

यह भी पढ़े- Punch की बोलती बंद कर देंगी Maruti की दमदार कार, तगड़े फीचर्स के साथ देखे कीमत

शानदार डिस्प्ले और दमदार परफॉर्मेंस

Tecno Spark 20 में आपको 6.6-इंच का बड़ा IPS LCD डिस्प्ले मिलता है, जो 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करता है. इससे आपको स्मूथ स्क्रॉलिंग और गेमिंग का बेहतरीन अनुभव मिलेगा. परफॉर्मेंस की बात करें तो इसमें MediaTek Dimensity 85 प्रोसेसर दिया गया है, जो गेमिंग के लिए भी काफी दमदार है. आप बिना किसी दिक्कत के हाई-ग्राफिक्स गेम खेल सकते हैं.

जबरदस्त कैमरा से खींचें शानदार फोटो

टेक्नो स्पार्क 20 की खासियतों में से एक इसका कैमरा भी है. इस स्मार्टफोन में पीछे की तरफ 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा दिया गया है, जो AI सपोर्ट के साथ आता है. इसके अलावा, शानदार सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मिलता है. तो अब आप कमाल की फोटो और वीडियो बना सकते हैं.

लंबे समय तक चलने वाली बैटरी

Tecno Spark 20 में दमदार 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो पूरे दिन आसानी से चलती है. साथ ही, 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिलता है, जिससे आप जल्दी से अपना फोन चार्ज कर सकते हैं.

यह भी पढ़े- Fortuner का काम ख़राब करेंगी Nissan की सॉलिड SUV, तगड़े फीचर्स के साथ पावरफुल इंजन भी होंगा मौजूद

किफायती कीमत

अब सबसे आखिरी और सबसे जरूरी बात – कीमत! Tecno Spark 20 की शुरुआती कीमत सिर्फ ₹12,000 है. इस कीमत में इतने शानदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन मिलना वाकई में कमाल की बात है. तो देर किस बात की, अगर आप कम बजट में दमदार स्मार्टफोन ढूंढ रहे हैं, तो Tecno Spark 20 को जरूर देखें!

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment