घर बनाने वालों के लिए खुशखबरी! सरिया और सीमेंट के दामों में आया बड़ा बदलाव, देखिये ताजा रेट

By
On:
Follow Us

भारतीय बाजार में ज्यादातर लोगों का सपना होता है अपना खुद का घर बनाना. ऐसे में उनके लिए ये जानना बहुत जरूरी होता है कि सरिया और सीमेंट की कीमतें क्या चल रही हैं. इस आर्टिकल में हम आपको देश के अलग-अलग शहरों में सरिया और सीमेंट के दामों की जानकारी दे रहे हैं.

यह भी पढ़े- Creta को करारी टक्कर देंगी Honda की धांसू फीचर्स वाली SUV, पावरफुल इंजन के साथ देखे कीमत

आपको बता दें कि पिछले कुछ समय से सरिया और सीमेंट की कीमतों को लेकर काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिला था. लेकिन हालिया जानकारी के अनुसार इन दोनों चीजों की कीमतों में गिरावट आई है.

सरिया का ताजा रेट (Sariya Rate Today)

अगर आप इस वक्त सरिया खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको बता दें कि देश के ज्यादातर शहरों में सरिया का रेट ₹ 6400 प्रति क्विंटल चल रहा है. ये पिछले कुछ महीनों के मुकाबले कम रेट है.

सीमेंट का ताजा रेट (Cement Rate Today)

घर बनाने के दौरान सीमेंट की भी जरूरत पड़ती है. कुछ ब्रांड्स के थोक भाव की बात करें तो बाजार में अभी त्तरी सीमेंट की कीमत ₹ 310 प्रति बैग के आसपास चल रही है. वहीं, कुछ अन्य ब्रांड्स के प्लास्टर सीमेंट की कीमत ₹ 350 प्रति बैग है.

यह भी पढ़े- Fortuner तो गई, Nissan की दमदार SUV तगड़े फीचर्स से पलटेंगी गेम, इंजन भी दमदार

घर बैठे जानें ताजा रेट (Check Rates Online)

आप अपने शहर या इलाके में सरिया और सीमेंट की लेटेस्ट कीमतों की जानकारी घर बैठे भी प्राप्त कर सकते हैं. इसके लिए आप Google Play Store से “Sariya Cement Rate Today” जैसे ऐप डाउनलोड कर सकते हैं और अपने स्मार्टफोन पर आसानी से लेटेस्ट रेट चेक कर सकते हैं.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment