Sariya Cement Latest Rate: सपनो का ताजमहल बनाने वालो के लिए खुशखबरी, मुँह के बल पटकाये सरिया और सीमेंट के दाम

By
On:
Follow Us

Sariya Cement Latest Rate: घर बनाने का प्लान कर रहे हैं और लोहे की सरिया और सीमेंट के दाम जानना चाहते हैं? तो बता दें कि भारत के अलग-अलग शहरों और राज्यों में इनके दामों में थोड़ा-बहुत फर्क पड़ सकता है.

यह भी पढ़े :- Iphone की धज्जिया मचा देंगा Nothing का दमदार स्मार्टफोन, तगड़े कैमरे के साथ बैटरी भी दमदार,

आपको परेशानी ना हो, इसलिए हम आपको ताजा जानकारी देने की कोशिश कर रहे हैं. ध्यान दें कि पिछले कुछ समय में सरिया और सीमेंट के दामों में गिरावट देखी गई है. इसी वजह से लोग इनको थोड़ी ज्यादा मात्रा में खरीद रहे हैं.

ताजा रेट जानने के लिए क्या करें?

अगर आप सरिया और सीमेंट के दामों के बारे में सटीक जानकारी चाहते हैं, तो ये आर्टिकल पूरा पढ़ने के साथ-साथ अपने शहर के किसी लोहा या सीमेंट विक्रेता से भी संपर्क कर सकते हैं. वो आपको वहां के लेटेस्ट रेट बता पाएंगे.

अनुमानित रेट (जून 2024)

आज की तारीख (10 जून 2024) के अनुसार सरकारी रेट के हिसाब से भारतीय बाजार में सरिया का दाम 65,000 रुपये प्रति क्विंटल के आसपास चल रहा है. (स्थानीय दामों में थोड़ा उतार-चढ़ाव हो सकता है)

सीमेंट की बात करें तो भारतीय बाजार में अलग-अलग शहरों में इसकी कीमत आम तौर पर 310 रुपये प्रति बैग के आसपास बताई जा रही है. वहीं जिप्सम आधारित सीमेंट की कीमत 340 रुपये प्रति बैग के आसपास बताई जा रही है.

सरिया और सीमेंट खरीदने से पहले

ऊपर दी गई जानकारी सिर्फ आपको एक अनुमान देने के लिए है. सही दाम जानने के लिए सीमेंट और सरिया बेचने वाले दुकानों पर ही संपर्क करें. वहां आपको अपने शहर का लेटेस्ट रेट मिल जाएगा. साथ ही, लोहा और सीमेंट खरीदते समय उसकी मात्रा और क्वालिटी पर भी पूरा ध्यान दें.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Leave a Comment