Google का शानदार कैमरे वाला Google Pixel 8 हुआ सस्ता, मिल रहा है धमाकेदार डिस्काउंट, स्पेसिफिकेशन भी जबरदस्त

By
On:
Follow Us

अगर आप फोटोग्राफी के लिए बेस्ट कैमरा वाला स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए यह बेहतरीन मौका है. Google के पावरफुल स्मार्टफोन Google Pixel 8 की कीमत में भारी गिरावट आई है. आप इस प्रीमियम कैमरा फोन को इस समय बंपर डिस्काउंट ऑफर के साथ खरीद सकते हैं.

यह भी पढ़े- Maruti Suzuki Ertiga फिर बनी 7 सीटर सेगमेंट की नंबर 1 कार, दमदार फीचर्स के साथ देखे कीमत

फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए खुशखबरी (Fotografi ke Shaukinon ke liye Khushkhabri)

अगर आप फोटोग्राफी के लिए अच्छा स्मार्टफोन ढूंढ रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है. Google Pixel स्मार्टफोन अपनी कैमरा क्वालिटी के लिए जाने जाते हैं. कैमरा सेगमेंट में Google के Pixel स्मार्टफोन दूसरे टॉप कैमरा स्मार्टफोन को कड़ी टक्कर देते हैं. अगर आप फोटोग्राफी के शौकीन हैं और बेस्ट कैमरा वाला स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो Google Pixel को देख सकते हैं. इस वक्त Google Pixel 8 पर धमाकेदार डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है, जिसके बाद आप इसे कम दाम में खरीद सकते हैं.

Google Pixel 8 की धमाकेदार डील (Google Pixel 8 ki Dhamakedar Deal)

आपको बता दें कि Google Pixel 8 कंपनी का लेटेस्ट स्मार्टफोन है. कंपनी ने पिछले साल अक्टूबर महीने में Google Pixel 8 सीरीज को लॉन्च किया था. इस सीरीज में कंपनी ने दो स्मार्टफोन Google Pixel 8 और Google Pixel 8 Pro लॉन्च किए थे. अब Google Pixel 8 की कीमत लॉन्चिंग के समय से काफी कम हो गई है.

Flipkart पर शानदार ऑफर (Flipkart par Shaandar Offer)

ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart आपको Google Pixel 8 को सस्ते दाम में खरीदने का मौका दे रही है. Pixel 8 स्मार्टफोन Flipkart पर 75,999 रुपये में लिस्टेड है. लेकिन, आप इसे अभी इस कीमत से काफी कम दाम में खरीद सकते हैं. Flipkart इस वक्त Google Pixel 8 पर फ्लैट 15% का डिस्काउंट दे रहा है. इस ऑफर के साथ आप इस बेस्ट कैमरा स्मार्टफोन को सिर्फ 63,999 रुपये में खरीद सकते हैं.

Flipkart के ऑफर में आप Google Pixel 8 की खरीद पर सीधे 12,000 रुपये बचा सकते हैं. फ्लैट डिस्काउंट के साथ ही आप इस स्मार्टफोन पर एक्सचेंज ऑफर का भी फायदा उठा सकते हैं. Google Pixel 8 की खरीद पर कंपनी ग्राहकों को 53,000 रुपये का बड़ा एक्सचेंज ऑफर दे रही है. अगर आपको इस ऑफर का पूरा फायदा मिल जाता है तो आप इसे सिर्फ 11,000 रुपये की कीमत में घर ले जा सकते हैं.

Google Pixel 8 के शानदार फीचर्स (Google Pixel 8 ke Shaandar Features)

  • Google Pixel 8 में यूजर्स को 6.2-इंच का OLED पैनल डिस्प्ले मिलता है. इसका डिस्प्ले 120Hz, HDR10+ को सपोर्ट करता है. इसकी पीक ब्राइटनेस 1400 nits तक है.
  • डिस्प्ले में प्रोटेक्शन के लिए कंपनी ने Corning Gorilla Glass Victus दिया है.
  • आउट ऑफ द बॉक्स ये स्मार्टफोन Android 14 पर चलता है.
  • परफॉर्मेंस के लिए कंपनी ने इसमें Google Tensor G3 प्रोसेसर दिया है.
  • Google Pixel 8 में 8GB तक की रैम और 256GB तक की स्टोरेज मिलती है.
  • फोटोग्राफी के लिए इसमें डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 50+12 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है.
  • सेल्फी और
For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment