सिर्फ 26,000 रुपये में घर ले आये दमदार Hero Passion Pro, 60Km/pl का तगड़ा माइलेज और आधुनिक फीचर्स भी मौजूद

By
On:
Follow Us

हीरो मोटर्स भारत की सबसे प्रमुख दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी है और इन दिनों हीरो की कई बाइक्स भारतीय बाजार में धूम मचा रही हैं. आज हम आपको हीरो की ही एक दमदार और किफायती बाइक, पैशन प्रो के बारे में बताने जा रहे हैं. अगर आप ऑफिस के लिए एक अच्छी बाइक लेना चाहते हैं तो यह आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है.

यह भी पढ़े- Mahindra की लोकप्रिय है यह दोनों जबरदस्त SUV, 10,000 यूनिट्स है बुकिंग अभी पेंडिंग, इतना तगड़ा है दबदबा

शानदार इंजन और माइलेज

हीरो पैशन प्रो में 113.2 सीसी का बीएस6 कंप्लायंट एयर कूल्ड इंजन दिया गया है. यह इंजन 7500 आरपीएम पर 9.15 पीएस की अधिकतम पावर और 5000 आरपीएम पर 9.79 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. माइलेज के मामले में भी पैशन प्रो काफी दमदार है. इस बाइक में 1 लीटर पेट्रोल भरने पर आसानी से 60 से 70 किलोमीटर तक का माइलेज मिल सकता है.

आधुनिक फीचर्स से लैस

हीरो पैशन प्रो को फीचर्स के मामले में भी काफी आधुनिक बनाया गया है. कंपनी इस बाइक में एंगुलर हेडलैंप, फ्रंट डिस्क ब्रेक, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, डिजिटल स्पीडोमीटर, बड़ा फ्यूल टैंक और आरामदायक सीट जैसे कई बेहतरीन फीचर्स देती है.

कीमत कितनी?

अब सवाल आता है कीमत का. नई हीरो पैशन प्रो की कीमत भारतीय बाजार में लगभग 77,144 रुपये एक्स शोरूम से शुरू होती है. लेकिन अगर आप कम बजट में एक अच्छी बाइक लेना चाहते हैं तो आप पुरानी पैशन प्रो को भी देख सकते हैं.

यह भी पढ़े- Scorpio का वर्चस्व ख़त्म कर देंगी Tata की दमदार SUV, तगड़े फीचर्स के साथ पावरफुल इंजन भी होंगा शामिल

OLX पर सिर्फ 26,000 रुपये में!

दरअसल, आपको बता दें कि OLX जैसी वेबसाइट पर कई बार सेकेंड हैंड बाइक्स काफी अच्छी डील में मिल जाती हैं. हाल ही में Hero Passion Pro का 2016 मॉडल OLX पर सिर्फ 26,000 रुपये में बिक रहा है. गौर करने वाली बात ये है कि इस बाइक को ज्यादा चलाया भी नहीं गया है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment