Skoda की फेमस कार पर मिल रहा बेहद शानदार डिस्काउंट, आज ही घर ले जाये कम कीमत में धांसू वेरिएंट

By
On:
Follow Us

Skoda Cars Discount Offers: अगर आप स्कोडा की कार खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है. इस महीने स्कोडा अपनी मिड-साइज SUV कुशाक और सिडान स्लाविया पर शानदार डिस्काउंट ऑफर कर रही है.

यह भी पढ़े :- NIA Bharti 2024: 1 लाख 50 हजार रुपये सैलरी वाली भर्ती के लिए आवेदन की आखरी तारीख आज, ऐसे करे आवेदन

पिछले साल स्कोडा ने कुशाक के मैट और एलिगेंस एडिशन और हाल ही में स्लाविया का एक खास एडिशन लॉन्च किया था. इस बार कंपनी इन दोनों गाड़ियों पर ही शानदार डिस्काउंट दे रही है.

शानदार डिस्काउंट और बेनेफिट्स (Great Discounts and Benefits)

  • कम कीमत में स्कोडा कुशाक (Skoda Kushaq at Lower Price): इस महीने कुशाक पर करीब ढाई लाख रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है. इसकी शुरुआती ex-showroom कीमत 11.99 लाख रुपये से शुरू होकर 20.49 लाख रुपये तक जाती है. इस दाम में टॉप मॉडल कार्लो एडिशन भी शामिल है. हाल ही में इस गाड़ी में कुछ अपडेट भी किए गए हैं. कुशाक में आपको 1.0 लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन (115 hp) और 1.5 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन (150 hp) मिलता है. दोनों इंजन के साथ मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प दिया गया है. साथ ही साथ 3 साल की मेंटेनेंस और 5 साल की वारंटी भी मिल रही है.
  • स्कोडा स्लाविया पर भी आकर्षक डिस्काउंट (Attractive Discount on Skoda Slavia): इस महीने स्लाविया को खरीदने पर आपको डेढ़ लाख रुपये तक का डिस्काउंट मिल सकता है. इसकी शुरुआती ex-showroom कीमत 11.63 लाख रुपये से शुरू होकर 19.12 लाख रुपये तक जाती है. कुशाक की तरह ही स्लाविया में भी चार इंजन विकल्प मिलते हैं.

जल्द आ रहे हैं स्कोडा के नए मॉडल (New Skoda Models Coming Soon)

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक स्कोडा जल्द ही कुशाक और स्लाविया के कुछ नए स्पेशल एडिशन लाने वाली है. साथ ही कंपनी अगले साल एक कॉम्पैक्ट SUV भी लॉन्च करने की तैयारी में है. हाल ही में कंपनी ने स्लाविया का स्टाइल एडिशन लॉन्च किया था.

ध्यान दें: ये आर्टिकल मई 2024 की जानकारी पर आधारित है. लेटेस्ट डिस्काउंट और ऑफर्स के लिए स्कोडा की आधिकारिक वेबसाइट देखें.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment