Splendor की धज्जिया मचा देंगी TVS की दमदार बाइक, शानदार माइलेज और धाकड़ फीचर्स से देती है टक्कर, देखे कीमत

By
On:
Follow Us

TVS Bike: अगर आप भी इस दीवाली एक शानदार और बजट वाली बाइक खरीदना चाहते है तो हम आपके लिए लेकर आये है आपके लिए के किफायती बाइक जिसका नाम है TVS Radeon, इसमें आपको शानदार माइलेज के साथ लुक भी जबरदस्त मिलता है। आइये जानते है इसके बारे में विस्तार से….

यह भी पढ़े- Mahindra की चार्मिंग XUV 300 पर मिल रहा शानदार डिस्काउंट, पावरफुल इंजन के साथ मिलेंगे दनदनाते फीचर्स

TVS Radeon बाइक का इंजन और माइलेज ( TVS Radeon Bike Engine And Mileage)

TVS Radeon के इंजन की बात करे तो इसमें 109.7 cc का इंजन दिया गया है जो कि 8.08 bhp की मैक्सिमम पावर और 8.7 Nm पीक टॉर्क जेनेरेट करने में सक्षम है। यह इंजन 4-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। इस बाइक के माइलेज की बात करे तो कंपनी दावा करती है कि यह बाइक 65 kmpl तक तगड़ा माइलेज देने में सक्षम है।

TVS Radeon बाइक के फीचर्स (Features of TVS Radeon Bike)

इसके लुक को थोड़ा यूनिक तरीके से तराशा गया है। इसमें फीचर्स के तौर पर बीपर के साथ साइड स्टैंड इंडिकेटर, एक USB चार्जिंग पोर्ट और LED DRL, साइड स्टैंड इंडिकेटर, रियल टाइम इंडीकेट माइलेज, Self start & Kick start, क्लॉक & सर्विस इंडिकेटर, लो फ्यूल इंडिकेशन साइड स्टैंड इंडिकेटर, अनब्रेकेबल साइड इंडिकेटर माउंटेड, फूल क्रोम मेटल एग्जॉस्ट जैसे कई सारे शानदार फीचर्स दिए गए है।

यह भी पढ़े- महज 5 लाख के अंदर ख़रीदे सकते है ये इनोसेंट कार, कम कीमत में मिलेंगे बेहद अच्छे वेरिएंट

TVS Radeon की कीमत और मुकाबला (TVS Radeon Price And Competition)

TVS Radeon की कीमत की बात करे तो इसमें आपको कई सारे कलर विकल्प होते है। और इसकी शुरुवाती कीमत 62,400 रूपये एक्स शोरूम से शुरू हो जाती है। हालांकि इसकी कीमतों में लोकेशन के अनुसार बदलाव देखने को मिल सकता है. इसका मुकाबला हीरो स्पलेंडर, होंडा शाइन और बजाज सिटी 110 से देखने को मिलता है. यह मार्केट में इनको जोरदार टक्कर देती है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment