Swift से दो-दो हाथ करती है Honda की फाडू कार, तगड़े माइलेज के साथ फीचर्स भी है दमदार, देखे कीमत

By
On:
Follow Us

ऑटोसेक्टर में बहुत सी कारे मौजूद है और कई नई नई आ भी रही है ऐसे में आज बात कर रहे है Honda की दमदार कार Honda Amaze के बारे में, यह अपने तगड़े इंजन और शानदार माइलेज के लिए जानी जाती है. ऐसे में आइये आज जानते है इसके बारे में..

यह भी पढ़े- Baleno नहीं है लेने का मन तो ले आइये Toyota की दमदार SUV, तगड़े फीचर्स के साथ माइलेज भी है झन्नाट, इतनी है कीमत भी..

Honda Amaze कार का इंजन और माइलेज

Honda Amaze के इंजन की बात करे तो इसकार में सिर्फ एक ही इंजन ऑप्शन मिलता है, जो 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन है. यह 90 पीएस और 110 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है. यह कार ऑटोमॉटिक और मैनुअल ट्रांसमिशन दोनो में आती है. वही माइलेज की बात करे तो यह कार 18.6 kmpl का माइलेज देती है.

Honda Amaze कार के फीचर्स

Honda Amaze के फीचर्स का देखे तो इसमें 7-इंच टचस्क्रीन सिस्टम, ऑटो एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप्स, एलईडी फॉग लैंप्स, क्रूज़ कंट्रोल, पैडल शिफ्टर्स, 15-इंच ड्यूल टोन अलॉय व्हील्स, ड्यूल फ्रंट एयरबैग्स और रियर पार्किंग सेंसर्स जैसे कई फीचर्स और सेफ्टी फीचर्स देखने को मिलते है.

यह भी पढ़े- Tata की भरोसेमंद कार Altroz पर मिल रहा बेहद अच्छा डिस्काउंट, आज ही घर ले जाये कम कीमत में धाकड़ वेरिएंट

Honda Amaze कार की कीमत

Honda Amaze के कीमत की बात करे तो इसमें रेडिएंट रेड मेटैलिक, गोल्डन ब्राउन मेटैलिक, प्लैटिनम व्हाइट पर्ल, लूनर सिल्वर मेटेलिक और मिटिओरॉइड ग्रे मेटैलिक कलर विकल्प मिलते है. वही इसकी कीमत 7.16 लाख रु एक्स शोरूम से शुरू होकर 9.92 लाख रु एक्स शोरूम तक जाती है. बाजार में इसका मुकाबला हुंडई औरा, सुजुकी बलेनो और स्विफ्ट से देखने को मिलता है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment