Tata का धमाल, अपनी दमदार SUV पर मिल रही 1 लाख रु तक की छूट, जानिए

By
On:
Follow Us

भारतीय कार निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने हाल ही में एक बड़ी उपलब्धि हासिल की है. उनकी लोकप्रिय कॉम्पैक्ट SUV Tata Nexon की 7 लाख यूनिट्स बिक चुकी हैं. टाटा ने नेक्सॉन को सबसे पहले साल 2017 में भारतीय बाजार में उतारा था. इस बड़ी उपलब्धि का जश्न मनाने के लिए कंपनी Nexon SUV पर 1 लाख रुपये तक की छूट दे रही है. ये डिस्काउंट ऑफर 30 जून, 2024 तक ही मान्य है. आइए, इसके बारे में विस्तार से जानते हैं.

यह भी पढ़े- Oppo का दमदार धांसू स्मार्टफोन, 31 मिनट में होता है फुल चार्ज, शानदार कैमरा भी है मौजूद

टाटा नेक्सॉन को 2017 में लॉन्च होने के बाद से अब तक कुल 7 लाख यूनिट्स बेची जा चुकी हैं. इसको सेलिब्रेट करते हुए, टाटा मोटर्स अपनी Nexon SUV पर 1 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है. हालांकि, ये छूट अलग-अलग वेरिएंट के हिसाब से अलग-अलग है. बता दें कि टाटा की सबसे सफल कारों Indica, Sumo और Safari की तरह, Nexon ने भी इस लिस्ट में टॉप पर जगह बनाई है.

गौर करने वाली बात ये है कि कंपनी ने पहले से बुकिंग कराने वाले और नई गाड़ी खरीदने का प्लान बना रहे लोगों को भी 1 लाख रुपये तक का फायदा दे रही है. ये ऑफर्स अलग-अलग वेरिएंट के हिसाब से हैं और सिर्फ 30 जून तक ही मान्य रहेंगे. बता दें कि टाटा Nexon को कुल 99 वेरिएंट्स में बेचा जाता है.

टाटा ने नेक्सॉन को सितंबर 2023 में उसका अब तक का सबसे बड़ा अपडेट दिया था, जिसमें एक्सटीरियर डिजाइन, नए फीचर्स और DCT के साथ नया टर्बो पेट्रोल इंजन शामिल था. आपको बता दें कि Tata Nexon एक 5-स्टार ग्लोबल NCAP रेटिंग प्राप्त कार है. इसके EV मॉडल ने हाल ही में 5-स्टार भारत NCAP रेटिंग हासिल की है.

यह भी पढ़े- Creta की हेकड़ी निकाल देंगी Maruti की धांसू लुक और दमदार इंजन वाली SUV, प्रीमियम फीचर्स के साथ देखे कीमत

टाटा नेक्सॉन की कीमत

अगर Tata Nexon SUV की कीमत की बात करें, तो इसकी शुरुआती कीमत 7.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है और टॉप मॉडल के लिए 15.80 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment