Tata की पुंगी बजा देगी Mahindra की रॉयल Bolero, नए फीचर्स और झक्कास लुक से हर बजनदारों के घर दिखेगी Bolero

By
On:
Follow Us

Mahindra Bolero New Look: मित्रों, भारतीय बाजार में महिंद्रा कंपनी का तो कोई जवाब नहीं! युवाओं की पहली पसंद बनने वाली महिंद्रा की गाड़ियां हमेशा धूम मचाती रही हैं. इसी क्रम में ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए महिंद्रा ने भारतीय बाजार में अपने लोकप्रिय बोलेरो का नया वेरिएंट उतारा है. इसका नाम है न्यू महिंद्रा बोलेरो. तो चलिए, आज हम आपको इसकी कीमत, फीचर्स और दमदार इंजन के बारे में विस्तार से बताते हैं.

यह भी पढ़े :- Railway Loco Pilot Bharti: रेलवे में भर्ती का एक और नोटिफिकेशन हुआ जारी, अधिक जानकारी के लिए यहाँ देखे

नया लुक, नया अंदाज (New Look, New Style)

न्यू महिंद्रा बोलेरो आपको पहले वाले मॉडल की तरह ही शानदार और लग्जरी लुक देगी. आपको बता दें कि इसमें कॉस्मेटिक बदलाव किए गए हैं, मसलन नई फ्रंट ग्रिल, एलईडी डे टाइम रनिंग लाइट्स और स्टाइलिश अलॉय व्हील्स आदि. कई नए बदलाव देखने को मिल रहे हैं.

दमदार इंजन के साथ दौड़ें बेखौफ (Powerful Engine for a Fearless Ride)

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने आपको न्यू महिंद्रा बोलेरो में दो इंजन विकल्प दिए हैं. जिसमें पहला है 2.5 लीटर का मल्टी-जेट टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन, जो करीब 115 bhp की पावर और 300 Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम होगा. वहीं दूसरा विकल्प है 2.2 लीटर का mHawk डीजल इंजन, जो 120 bhp की पावर और 360 Nm का टॉर्क जेनरेट कर सकता है. चुनने के लिए ये दोनों ही बेहतरीन इंजन हैं.

किफायती दामों में शानदार गाड़ी (Great Vehicle at Affordable Price)

अब अगर बात करें इसकी कीमत की, तो भारतीय बाजार में न्यू महिंद्रा बोलेरो की शुरुआती कीमत लगभग 9 लाख रुपये रखी गई है. अगर आप भी अपने लिए एक बजट फ्रेंडली कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो न्यू महिंद्रा बोलेरो आपके लिए एक अच्छा विकल्प साबित हो सकती है.

इस गाड़ी में दमदार इंजन के साथ-साथ नया लुक और बेहतरीन फीचर्स मिल रहे हैं, जो इसे एक आकर्षक पैकेज बनाते हैं. टेस्ट ड्राइव जरूर लें और फिर फैसला करें!

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment