Tata की रुपसुंदरी Nano स्टाइलिश लुक से देगी Alto को धोबी पछाड़, झन्नाट फीचर्स से हर किसी को करेगी अट्रैक्ट

By
On:
Follow Us

Tata Mini Nano SUV: भारत में हर किसी का सपना होता है कि वो अपनी मेहनत की कमाई से एक अच्छी गाड़ी खरीदे और उसमें घूमने फिरने का मजा ले। मगर कई बार बजट की वजह से ये सपना पूरा नहीं हो पाता। अगर आप भी उन्हीं लोगों में से एक हैं, जो कम दाम में एक शानदार कार की तलाश में हैं, तो आपके लिए खुशखबरी है! टाटा मोटर्स ने भारतीय बाजार में खास आपके लिए Tata Mini Nano SUV लॉन्च कर दी है।

यह भी पढ़े :- 6 लाख में छोटा पैकेट बड़ा धमाका है Nissan की ये कार, फीचर्स और क्यूटी लुक देख हर किसी की धड़कने होगी तेज

यह कार खासतौर से मध्यमवर्गीय परिवारों को ध्यान में रखकर बनाई गई है। कम दाम में मिलने वाली ये कार आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है। तो चलिए, इस नई कार से जुड़ी सभी जानकारी विस्तार से जानते हैं।

Tata Mini Nano SUV के फीचर्स (Packed with Features)

अगर कार की कीमत को ध्यान में रखा जाए, तो भी Tata Mini Nano SUV कई शानदार फीचर्स से लैस है। इनमें शामिल हैं – ABS सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एयरबैग्स, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, SUV जैसा स्टाइल, पांच सीटें, बेहतरीन माइलेज, मोबाइल चार्जिंग सपोर्ट, म्यूजिक सिस्टम आदि।

Tata Mini Nano SUV दमदार इंजन और शानदार माइलेज (Powerful Engine & Great Mileage)

इस टाटा कार में 624 सीसी का ट्विन-सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया गया है। यह इंजन कार को अच्छी रफ्तार देने के साथ ही लगभग 21.9 किमी/लीटर से 25 किमी/लीटर तक का शानदार माइलेज देने में भी सक्षम है। वहीं, 0 से 100 किमी की रफ्तार पकड़ने में इसे महज 10 से 15 सेकंड का समय लग सकता है।

Tata Mini Nano SUV किफायती दाम (Affordable Price)

अगर आप इस कार को खरीदने का विचार कर रहे हैं, तो ये आपके लिए एक खुशखबरी है। इस कार में वो सारी सुविधाएं मौजूद हैं जिनकी हमें रोजमर्रा की जिंदगी में जरूरत पड़ती है। लॉन्च के बाद से ही इस कार की शुरुआती कीमत 5 लाख रुपये से शुरू हो सकती है।

तो देर किस बात की? अगर आप कम बजट में एक दमदार और फीचर्स से भरपूर कार की तलाश में हैं, तो Tata Mini Nano SUV आपके लिए एक आदर्श विकल्प साबित हो सकती है।

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment