मार्केट में धिंगाना मचा देगा Activa 7G का चकाचक लुक, अच्छे माइलेज और क्यूट लुक से करेगी लड़कियों के दिलो पर राज

By
On:
Follow Us

Honda Activa 7G: भारतीय बाजार में स्कूटरों की बात हो, तो होंडा एक्टिवा का नाम सबसे ऊपर आता है. कंपनी के हर नए स्कूटर को ग्राहकों का भरपूर प्यार मिलता है. साल 2024 में भी होंडा एक्टिवा का नया अवतार, Activa 7G, बाजार में धूम मचाने के लिए तैयार है.

यह भी पढ़े :- Mitti Janch Kendra: मिटटी परिक्षण केंद्र खोलने के लिए सरकार देंगी 3.75 लाख रुपये, गांव में भी खोल सकते है इसे ऐसे करे आवेदन

दमदार इंजन और शानदार माइलेज (Powerful Engine and Great Mileage)

Activa 7G में आपको वही 110 सीसी का दमदार इंजन मिलने वाला है, जो आपको एक्टिवा 6G में भी मिलता है. ये इंजन स्कूटर को बेहतरीन परफॉर्मेंस देने में सक्षम है. साथ ही, कंपनी का दावा है कि Activa 7G करीब 60 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज देगी.

फीचर्स और स्पीड (Features and Speed)

अभी तक कंपनी ने स्कूटर के फीचर्स की आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन माना जा रहा है कि इसमें आपको नए डिजाइन के साथ-साथ कुछ नये फीचर्स भी देखने को मिल सकते हैं. कंपनी का दावा है कि Activa 7G की टॉप स्पीड 85 किलोमीटर प्रति घंटा होगी.

कीमत और लॉन्च (Price and Launch)

Activa 7G को अक्टूबर 2024 में लॉन्च किया जा सकता है. इसकी कीमत ₹79,000 के आसपास रहने का अनुमान है. फिलहाल, स्कूटर सिर्फ एक ही वेरिएंट में लॉन्च होने की संभावना है.

अभी तक ये सारी जानकारी लीक और रिपोर्ट्स पर आधारित हैं. जैसे ही कंपनी आधिकारिक तौर पर Activa 7G को लॉन्च करती है, आपको पूरी जानकारी मिल जाएगी.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment