Toyota की खतरनाक कार Raize देख उड़ जायेगे Swift के होश, कीमत में कम फीचर्स में एटम बम

By
On:
Follow Us

Toyota Raize New Variant: Toyota कार निर्माता कंपनी Toyota अपनी Raize गाड़ी को एक नए रूप में लॉन्च करने की तैयारी में है. कंपनी इस गाड़ी को साल 2024 में लॉन्च करेगी. ये नया मॉडल न सिर्फ दमदार फीचर्स से लैस होगा बल्कि इसकी कीमत भी काफी आकर्षक होगी. माइलेज के मामले में भी ये गाड़ी अपने सेगमेंट की अन्य गाड़ियों से आगे निकल सकती है.

यह भी पढ़े :- 7 सीटर सेगमेंट में Innova को धूल छटा देगी Citroen की धाकड़ कार, लुक और फीचर्स देख हर कोई बोलेगा ‘लक्ज़री है’

शानदार फीचर्स से भरपूर (Packed with Powerful Features)

फीचर्स की बात करें तो नई Toyota Raize मौजूदा मॉडल से कहीं ज्यादा बेहतर होगी. कंपनी ने इस गाड़ी में बड़ा फ्रंट ग्रिल, नया बंपर, अलॉय व्हील्स और नए डिजाइन का रियर सेक्शन इस्तेमाल करने का फैसला किया है. साथ ही इसका इंटीरियर भी बिल्कुल नए अंदाज में होगा.

दमदार इंजन (Powerful Engine)

नई Toyota Raize में कंपनी 1.5 लीटर K15C नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन लगा सकती है. ये गाड़ी भारतीय बाजार में 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और 6 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध होगी. माइलेज के मामले में भी ये गाड़ी काफी किफायती साबित हो सकती है.

आकर्षक कीमत (Attractive Price)

कीमत की बात करें तो नई Toyota Raize की कीमत भी काफी उम्दा होने वाली है. कंपनी इसे भारतीय बाजार में कई वेरिएंट्स के साथ लॉन्च करेगी. अगर आप इस गाड़ी का बेस वेरिएंट खरीदना चाहते हैं तो आपको ये लगभग 11 लाख रुपये की एक्स-शोरूम कीमत पर मिल सकती है.

ध्यान दें: ये जानकारी अभी लीक से आई खबरों के आधार पर है. आधिकारिक जानकारी के लिए कंपनी की वेबसाइट देखें.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment