TVS की दमदार माइलेज वाली शानदार बाइक, धाकड़ फीचर्स के साथ देखे कीमत

By
On:
Follow Us

क्या आप एक बिजनेसमैन हैं और अपने लिए एक नई दोपहिया गाड़ी खरीदना चाहते हैं? तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि टीवीएस की एक्सएल 100 आप सभी के लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है. यह गाड़ी आपको 80 किलोमीटर प्रति लीटर की शानदार माइलेज देती है, जो आपके बजट को बिगाड़ती नहीं है.

यह भी पढ़े- Exter की धज्जिया मचा देंगी Maruti की दमदार SUV, सॉलिड फीचर्स के साथ देखे कीमत

अब बात करें इस गाड़ी में मिलने वाले इंजन की, तो इसमें 99.7 cc का 4-स्ट्रोक सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है. यह इंजन 4 हॉर्सपावर की पावर और 6 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. साथ ही, इसमें आपको एक बड़ा बूट स्पेस भी मिलता है, जिसमें आप अपना सामान रख सकते हैं.

टीवीएस एक्सएल 100 में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो वे वाकई कमाल के हैं. आपको इसमें मिलता है – अलॉय व्हील सिस्टम, स्पीडोमीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, सिंगल सीट और बीच में एक बड़ा बूट स्पेस. इस बजट में आपको शायद ही कोई और गाड़ी इतने सारे फीचर्स के साथ मिलेगी.

यह भी पढ़े- Hyundai की चर्चित कार Creta अब इलेक्ट्रिक अवतार में मचाएंगी धमाल, सॉलिड डिजाइन और दमदार फीचर्स भी होंगे शामिल

अगर आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं, तो भारतीय बाजार में इसकी शुरुआती कीमत लगभग 47,000 रुपये है. लेकिन महज 7,000 रुपये के डाउन पेमेंट के साथ आप इसे खरीद सकते हैं. इसके बाद आपको हर महीने 1,548 रुपये की ईएमआई भरनी होगी. इस आसान किस्तों की सुविधा के साथ आप इस दमदार एक्सएल 100 को अपना बना सकते हैं.

  • गौर करने वाली बात:* एक्सएल 100 एक मोटरसाइकिल नहीं बल्कि एक मोपेड है. मोपेड में छोटा इंजन और पेडल होते हैं.
For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment