ऑटो

Used Bike: सपनो की बाइक Honda CB Shine खरीदे महज 24500 रूपये में, देखे सस्ते में खरीदने की डील

Used Bike: दोस्तों, भारत में Honda CB Shine की दीवानगी किसी से छिपी नहीं है। इसकी कमाल की माइलेज और किफायती शोरूम कीमत इसे सबसे पसंदीदा बाइक्स में से एक बनाती है। मगर हर किसी के लिए नई बाइक खरीदना मुमकिन नहीं होता।

यह भी पढ़े :- Oneplus का सूपड़ा साफ कर देंगा Realme का दमदार स्मार्टफोन, 108 MP के तगड़े कैमरे के साथ देखे कीमत

अगर आप भी बजट की वजह से नई Honda CB Shine नहीं खरीद पा रहे हैं, तो घबराने की बात नहीं है! आज हम आपको बताएंगे कि कैसे आप मात्र ₹ 24,500 में अपनी पसंद की ये शानदार बाइक घर ला सकते हैं।

स्टाइलिश लुक और दमदार परफॉर्मेंस (Stylish Looks & Powerful Performance)

Honda CB Shine को देखते ही इसकी स्पोर्टी और स्टाइलिश डिजाइन का दीदार होता है। क्रोम हेडलाइट्स, मस्कुलर फ्यूल टैंक और आकर्षक टेललाइट इसे बेहद खूबसूरत बनाते हैं। शहर में राइडिंग के लिए ये बाइक काफी आरामदायक है। इसमें आपको कम्फर्टेबल सीट और हैंडलबार मिलते हैं। वहीं, इसका इंजन भी दमदार परफॉर्मेंस देता है।

दमदार इंजन और शानदार माइलेज (Powerful Engine & Great Mileage)

Honda CB Shine में 123.94 सीसी का BS6 इंजन दिया गया है, जो 7500 rpm पर 10.74 PS की पावर और 6000 rpm पर 11.00 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। ये इंजन बेहतरीन माइलेज के लिए भी जाना जाता है। कंपनी का दावा है कि ये बाइक 55 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है, जो रोजमर्रा के इस्तेमाल के साथ-साथ लंबी यात्राओं के लिए भी काफी किफायती है।

फीचर्स से भरपूर (Feature Packed)

फीचर्स की बात करें तो Honda CB Shine में कई आधुनिक फीचर्स मौजूद हैं, जिनमें डिजिटल मीटर, ट्यूबलेस टायर, अलॉय व्हील्स, CBS टेक्नोलॉजी और हेडलाइट ऑन इंडिकेटर आदि शामिल हैं।

कम दाम में शानदार बाइक (Great Bike at a Low Price)

अब बात आती है कीमत की। शोरूम में Honda CB Shine की कीमत ₹ 82,091 के आसपास है। लेकिन घबराने की बात नहीं है! आज हम आपको एक ऐसा तरीका बता रहे हैं जिससे आप मात्र ₹ 24,500 में ही ये बाइक खरीद सकते हैं।

दरअसल, आप Quikr जैसी किसी विश्वसनीय सेकेंड हैंड वेबसाइट पर जाकर अपनी पसंद की Honda CB Shine ढूंढ सकते हैं। वहां आपको 2021 मॉडल की ये बाइक मिल सकती है, जिसने अभी तक सिर्फ 10,000 किमी ही तय किए हैं और उसकी कंडीशन भी अच्छी है। तो फिर देर किस बात की? कम बजट में अपनी पसंद की शानदार बाइक घर लाने का ये बेहतरीन मौका है!

याद रखें, सेकेंड हैंड बाइक खरीदते समय उसकी अच्छी तरह जांच कर लें और जरूरी कागजातों को भी पूरा देख लें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button