ऑटो

Used Hero Passion Pro: Hero की मोस्ट पॉपुलर बाइक Passion Pro को घर ले जाये सस्ते में, देखे क्या है डील

Used Hero Passion Pro: शानदार लुक और बेहतरीन माइलेज वाली बाइक लेने का मन है लेकिन बजट थोड़ा कम पड़ रहा है? तो टेंशन लेने की कोई बात नहीं! मात्र ₹38 हजार में आप Hero Passion Pro बाइक को अपने गैरेज में खड़ा कर सकते हैं. पूरी जानकारी नीचे देखें.

यह भी पढ़े :- Maruti की छोटी डॉन Wagon R क्यूट से उड़ाएगी मार्केट में गुलछर्रे, कम कीमत में मिलेगी धांसू सेफ्टी और लालनटोप फीचर्स

दमदार इंजन (Great Engine)

Hero Passion Pro बाइक में आपको 113.2cc का BS6 इंजन मिलता है, जो 7500 RPM पर 9.15 PS की पावर और 5000 RPM पर 9.79 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. ये इंजन कम्यूटर सेगमेंट में दमदार और बेहतर परफॉर्मेंस के लिए जाना जाता है.

माइलेज भी है शानदार (Mileage is Also Great)

Hero Passion Pro एक बहुत ही बढ़िया माइलेज वाली बाइक भी है, जो आपको 80 किलोमीटर प्रति लीटर की शानदार माइलेज देती है, जो इसे और भी किफायती बना देती है.

फीचर्स (Features)

Hero Passion Pro बाइक में आपको अच्छे इंजन और माइलेज के साथ ही कई नए और आधुनिक फीचर्स भी मिलते हैं. इसमें आपको सामने की तरफ डिजिटल प्लस एनालॉग मीटर मिलता है जो राइडर को बाइक के बारे में सारी जानकारी देता है. साथ ही इसमें आपको कॉम्बो ब्रेकिंग सिस्टम और डिस्क ब्रेक की सुविधा भी मिलती है.

शोरूम कीमत (Showroom Price)

अगर आप शोरूम से एक नई Hero Passion Pro बाइक घर लाते हैं, तो आपको करीब ₹1 लाख का बजट चाहिए होगा. लेकिन अगर आप इतना बजट नहीं लगा पा रहे हैं तो आप सेकेंड हैंड बाइक खरीद सकते हैं. जिसके बारे में हमने नीचे जानकारी दी है.

ऐसे करें कम दाम में खरीद (Buy Cheap Like This)

ऑनलाइन वेबसाइट OLX पर फिलहाल 2016 मॉडल की एक Hero Passion Pro बाइक लिस्टेड है, जिसे देखने में कंडीशन काफी अच्छी लग रही है. ये बाइक अब तक केवल 40,000 किलोमीटर ही चली है और मालिक ने इसके लिए केवल ₹38 हजार की डिमांड की है. अगर आप चाहें तो इस बाइक को यहीं से अपना बना सकते हैं.

तो देर किस बात की? अगर आप एक स्टाइलिश और माइलेजदार बाइक की तलाश में हैं जो आपकी जेब पर भी भारी न पड़े, तो Hero Passion Pro आपके लिए एक बढ़िया विकल्प साबित हो सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button