Used Mahindra Scorpio: महिंद्रा की जब्बर Scorpio को कम कीमत में बनाये अपना, नए लुक के साथ देगी धांसू परफॉरमेंस

By
On:
Follow Us

Used Mahindra Scorpio: Mahindra Scorpio देश के हर बड़े नेता और शख्सियत की पहली पसंद है. इसका दमदार इंजन, शानदार फीचर्स और लुक लोगों को दीवाना बना देता है. आपने भी अपने आसपास बड़े लोगों को अक्सर इसी गाड़ी में घूमते देखा होगा. कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली SUV में Mahindra Scorpio का नाम सबसे ऊपर आता है. अगर आप भी Mahindra Scorpio खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए ये सुनहरा मौका है, क्योंकि ये आपको बड़े डिस्काउंट के साथ मिल सकती है.

यह भी पढ़े :- Business Idea: 10 हजार रूपये की लागत में शुरू करे यह बिजनेस, कमाई इतनी की कुछ ही दिनों में बढ़ा लोगे बिजनेस

ताकतवर इंजन और शानदार परफॉर्मेंस (Powerful Engine and Performance)

Mahindra Scorpio में आपको कई आधुनिक फीचर्स देखने को मिलेंगे. इस कार में 2 लीटर का टर्बो इंजन दिया गया है, जो 200 PS की अधिकतम पावर और 380 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है. इसके अलावा, इस कार में 2.2 लीटर का डीजल वेरिएंट भी दिया गया है, जो 175 PS की पावर और 400 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है. कार में 6 स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन की सुविधा दी गई है.

शानदार फीचर्स और सुरक्षा (Amazing Features and Safety)

Mahindra Scorpio कार में 8 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम और 7 इंच की कलर TFT स्क्रीन दी गई है. इसके अलावा, कार में 60 से भी ज्यादा कनेक्टेड कार फीचर्स मिलते हैं. गाड़ी में इन-बिल्ट Alexa, सनरूफ और वायरलेस एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले सिस्टम दिया गया है.

इंटीरियर की बात करें तो कंपनी ने कॉफी ब्लैक लेदरेट सीट्स का विकल्प दिया है. डिजाइन की बात करें तो Mahindra की छाप इस कार में भी साफ देखने को मिलती है. कार में 17 इंच के डायमंड अलॉय व्हील्स, सिग्नेचर LED हेडलैंप्स, LED DRLs, LED प्रोजेक्टर फॉग लैंप्स, LED सीक्वेंशियल टर्न इंडिकेटर जैसे फीचर्स मौजूद हैं.

OLX पर पाएं बंपर डिस्काउंट (Grab Huge Discount on OLX)

आप इसे शोरूम में आसानी से 13 लाख रुपये में खरीद सकते हैं. वैसे तो इसके कई और मॉडल हैं, जो इससे ज्यादा महंगे भी मिल सकते हैं, लेकिन OLX वेबसाइट पर आप इस धांसू SUV को सिर्फ 9 लाख रुपये में आसानी से खरीद सकते हैं. तो अगर आप भी इसे खरीदना चाहते हैं, तो जल्दी करें. अभी बुक करें!

ध्यान दें: OLX से गाड़ी खरीदते समय सावधानी जरूर बरतें. गाड़ी की पूरी जानकारी लें और अच्छी तरह जांच-परख कर ही खरीदें.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment