Vivo का बड़ा धमाका धमाकेदार फीचर्स के साथ आ रहा है Vivo V40 Pro, शानदार कैमरे के साथ देखे कीमत

By
On:
Follow Us

अगर आप लेटेस्ट टेक्नोलॉजी से लैस दमदार स्मार्टफोन की तलाश में हैं, तो Vivo आपके लिए जल्द ही एक धाकड़ स्मार्टफोन ला सकता है. जी हां, हाल ही में वीवो ने अपनी V40 सीरीज पर भी काम करना शुरू कर दिया है. जिसे V30 सीरीज के अपग्रेडेड वर्जन के रूप में पेश किया जाएगा. पिछले महीने ग्लोबल मार्केट में Vivo V40 SE लॉन्च करने के बाद, अब V40 Pro स्मार्टफोन को यूके की EE डेटाबेस और IMEI डेटाबेस में देखा गया है. आइए, इस अपकमिंग स्मार्टफोन के बारे में लीक हुई जानकारी पर डालते हैं एक नजर:

यह भी पढ़े- Ertiga का बोलबाला खत्म कर देंगी Honda की दमदार SUV, तगड़े फीचर्स के साथ डिजाइन भी होंगा जबरदस्त

डिस्प्ले (Display)

EE लिस्टिंग के अनुसार, Vivo V40 Pro स्मार्टफोन में बड़ा और बेहतर डिस्प्ले मिलने की उम्मीद है. इसमें आपको 6.78 इंच का AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है. जो 1260 x 2712 पिक्सल रेजोल्यूशन और 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ भी उपलब्ध होगा.

कैमरा (Camera)

Vivo स्मार्टफोन्स का शानदार कैमरा भी उनका एक बेहतरीन फीचर माना जाता है. और Vivo V40 Pro भी इससे अलग नहीं होगा. अफवाहों के मुताबिक, इसमें आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है. जिसमें 200MP मेन सेंसर, 64MP टेलीफोटो लेंस और 50MP अल्ट्रा-वाइड लेंस मौजूद होगा.

प्रोसेसर (Processor)

जबरदस्त परफॉर्मेंस के लिए Vivo V40 Pro में लेटेस्ट MediaTek Dimensity 8200 या 9300 प्रोसेसर दिया जा सकता है. यह प्रोसेसर 5G कनेक्टिविटी को भी सपोर्ट करेगा.

बैटरी (Battery)

Vivo V40 Pro स्मार्टफोन में आपको 5000mAh की दमदार बैटरी मिल सकती है. साथ ही 150W फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ यह स्मार्टफोन पूरे दिन चलने का वादा भी कर सकता है.

स्टोरेज (Storage)

Vivo V40 Pro स्मार्टफोन में 12GB रैम और 256GB से 512GB तक के स्टोरेज ऑप्शन दिए जा सकते हैं. साथ ही वर्चुअल रैम एक्सपेंशन की सुविधा भी दी जा सकती है.

यह भी पढ़े- Oneplus को चकनाचूर कर देंगा Honor का धांसू कैमरा और दमदार बैटरी वाला स्मार्टफोन, बैटरी भी…

कीमत (Price)

भारतीय बाजार में Vivo V40 Pro स्मार्टफोन की कीमत ₹39,999 से शुरू होकर टॉप मॉडल के लिए ₹45,999 तक जा सकती है. हालांकि, अभी तक कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इसकी कीमत या लॉन्च डेट का ऐलान नहीं किया है.

यह तो थी, Vivo V40 Pro स्मार्टफोन के बारे में सामने आई जानकारी. अगर आप भी लेटेस्ट फीचर्स से लैस दमदार स्मार्टफोन की तलाश में हैं, तो Vivo V40 Pro आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment