Vivo का महंगा और धांसू फीचर्स वाला स्मार्टफोन मिल रहा सस्ते में, कम कीमत में अच्छे फीचर्स वाला स्मार्टफोन आज ही ख़रीदे

By
On:
Follow Us

Vivo X90 Pro New Smartphone Discount Offer: Vivo ने हाल ही में स्मार्टफोन लवर्स के लिए खुशखबरी दी है. कंपनी ने एक तरफ तो बाजार में अपना नया स्मार्टफोन Vivo X90 Pro लॉन्च किया है, वहीं दूसरी तरफ उसने अपने पुराने फोन की कीमतों में भी कटौती की है. ग्राहक इस समय फ्लिपकार्ट पर Vivo X90 Pro को कम कीमत में खरीद सकते हैं. आइए, इस शानदार फोन के बारे में विस्तार से जानते हैं.

यह भी पढ़े :- PM Kaushal Vikas Yojana: बेरोजगार युवाओं को हर महीने मिलेंगे 8000 रूपये, बस करना होगा यह काम

फ्लिपकार्ट पर Vivo X90 Pro पर शानदार ऑफर और डिस्काउंट (Amazing Offers and Discounts on Vivo X90 Pro on Flipkart)

Vivo X90 Pro की असल कीमत ₹91,999 है, लेकिन फिलहाल फ्लिपकार्ट पर चल रही सेल में आप इसे सिर्फ ₹68,999 में खरीद सकते हैं. यानी आपको इस फोन पर 28% का डिस्काउंट मिल रहा है.

इसके अलावा फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड का इस्तेमाल करने पर आपको 5% का कैशबैक भी मिल जाएगा. हालांकि, आप इस फोन को खरीदते समय किसी भी पुराने फोन को एक्सचेंज कर डिस्काउंट नहीं ले पाएंगे. लेकिन, आप बैंक ऑफर्स का इस्तेमाल करके फोन की कीमत को और कम कर सकते हैं.

Vivo X90 Pro के स्पेसिफिकेशन्स या फीचर्स डिटेल (Vivo X90 Pro Specs or Features Detail)

Vivo के इस धांसू फोन में आपको 6.78 इंच का AMOLED डिस्प्ले मिलता है. ये डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आता है, जिसका रिजॉल्यूशन 2,800×1,260 पिक्सल है. शानदार परफॉर्मेंस के लिए इसमें MediaTek Dimensity 9200 SoC प्रोसेसर दिया गया है. साथ ही, इसमें 12GB रैम और 256GB स्टोरेज भी मिलती है.

कैमरे की बात करें तो इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. इसका प्राइमरी कैमरा 50MP का है, वहीं दूसरा कैमरा 12MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस है. साथ ही, इस फोन के फ्रंट में 32MP का सेल्फी कैमरा मौजूद है. पावर के लिए इसमें 4,870mAh की बैटरी दी गई है, जो 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है.

अगर आप फेस्टिवल सीजन में एक शानदार स्मार्टफोन लेना चाहते हैं और आपका बजट ₹70,000 के आसपास है, तो Vivo X90 Pro आपके लिए एक बढ़िया विकल्प साबित हो सकता है. फ्लिपकार्ट पर चल रही सेल का फायदा उठाकर आप इस फोन को काफी कम कीमत में खरीद सकते हैं.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment