XUV700 के परखच्चे उड़ा देंगा Hyundai की पावरफुल SUV, तगड़े माइलेज के साथ फीचर्स भी झन्नाट, देखे कीमत

By
On:
Follow Us

ऑटोसेक्टर में बहुत सी एसयूवी मौजूद है पर Hyundai अपनी दमदार एसयूवी के लिए जानी जाती है. ऐसे में Hyundai Alcazar का दमदार एसयूवी अपने कड़क माइलेज, तगड़े फीचर्स और पावरफुल इंजन के लिए जानी जाती है तो आइये जानते है इसके बारे में…

यह भी पढ़े- 51 हजार रु लेकर जाओ और ले आओ Maruti की Alto K10 से बड़ी कार, फाडू माइलेज भी है शामिल, जाने कैसे

Hyundai Alcazar की इंजन और माइलेज

Hyundai Alcazar एसयूवी के इंजन की बात करे तो इस दो इंजन विकल्प के साथ आती है पहला इंजन 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन है यह इंजन 159 bhp की पावर और 191 Nm का टॉर्क पैदा करता है। यह 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन या 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध है। और दूसरा इंजन 1.5-लीटर डीजल इंजन है यह इंजन 115 bhp की पावर और 250 Nm का टॉर्क पैदा करता है। यह 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन या 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध है। माइलेज की बात करे तो इसका माइलेज 20.4 किमी/लीटर से 24.5 किमी/लीटर तक है।

Hyundai Alcazar के फीचर्स

Hyundai Alcazar के फीचर्स की बात करे तो इसमें 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, पैनोरमिक सनरूफ, वायरलेस चार्जिंग, 360-डिग्री कैमरा, एयरबैग, ESC (इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल), हिल असिस्ट कंट्रोल और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम जैसे कई फीचर्स और सेफ्टी फीचर्स देखने को मिलते है.

यह भी पढ़े- Kadaknath Murgi Palan Loan: कड़कनाथ मुर्गी पालन के लिए मिलेंगा 9 लाख रुपये तक लोन , यहाँ करे आवेदन

Hyundai Alcazar की कीमत

Hyundai Alcazar के कीमत की बात करे तो इसकी कीमत ₹16.30 लाख रु एक्स शोरूम से शुरू होकर ₹21.84 लाख एक्स-शोरूम तक जाती है। और इस का मुकाबला टाटा सफारी, एमजी हेक्टर प्लस, Kia Carens और Mahindra XUV700 से है।

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment