युवाओं की रापचिक बाइक Yamaha MT-15 को ख़रीदे महज 20000 रूपये में, अच्छे फीचर्स के साथ मिलेगा खतरनाक लुक

By
On:
Follow Us

Yamaha MT-15 New Variant: इन दिनों भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में धूम मचा रही है यामाहा MT 15 V2. इसका दमदार लुक आज के युवाओं को खूब लुभा रहा है. सिर्फ लुक ही नहीं, बल्कि इस बाइक में कई नए टेक्नोलॉजी फीचर्स भी दिए गए हैं. अगर आप भी युवा हैं और एक धांसू बाइक की तलाश में हैं, तो ये लेख आपके लिए ही है. आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको न सिर्फ यामाहा MT 15 V2 की नई EMI के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं, बल्कि साथ ही इस बाइक में दिए गए फीचर्स के बारे में भी बताएंगे.

यह भी पढ़े :- 6 लाख में Swift का लक्ज़री मॉडल ले जाये घर, अच्छे फीचर्स और शानदार माइलेज के साथ घर वालो को ले जाये घुमाने

यामाहा MT 15 V2 के शानदार फीचर्स (Yamaha MT 15 V2 ke Shandar Features)

यामाहा की इस बाइक में दिए गए फीचर्स की बात करें तो इसमें आगे और पीछे डिस्क ब्रेक, ट्यूबलेस टायर, LCD इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, Wi-Connect स्मार्टफोन ऐप जैसे फीचर्स दिए गए हैं. वहीं, अन्य फीचर्स की बात करें तो यामाहा MT 15 V2 में कॉल अलर्ट, ईमेल और SMS अलर्ट, सर्विस रिमाइंडर और स्मार्टफोन बैटरी स्टेटस जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं. ये बाइक तीन वेरिएंट्स और आठ कलर ऑप्शंस में उपलब्ध है.

दमदार इंजन और माइलेज (Damdaar Engine aur Mileage)

यामाहा MT 15 V2 में 155 सीसी का सिंगल सिलेंडर, लिक्विड कूल्ड इंजन दिया गया है. ये इंजन 18.4 PS की पावर और 14.1 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. इसमें 6 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है. ये इंजन वेरिएबल वाल्व एक्चुएशन (VVA) टेक्नोलॉजी के साथ आता है. MT 15 V2 का फ्यूल टैंक 10 लीटर का है और ये 56.87 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है. इसकी टॉप स्पीड करीब 130 किलोमीटर प्रति घंटा है.

आकर्षक EMI प्लान (Aakarshak EMI Plan)

अगर आप यामाहा MT 15 V2 बाइक खरीदना चाहते हैं, तो आप इसे ₹ 1.68 लाख रुपये में कैश में खरीद सकते हैं. लेकिन अगर आप इस बाइक को कैश के बजाय किस्तों पर लेना चाहते हैं, तो आपको ₹ 20,000 की डाउन पेमेंट करनी होगी और अगले 36 महीनों के लिए 8% ब्याज के साथ हर महीने ₹ 5,464 की EMI देनी होगी.

तो देर किस बात की? अगर आप भी एक स्टाइलिश और दमदार बाइक की तलाश में हैं, तो यामाहा MT 15 V2 आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है. टेस्ट ड्राइव के लिए अपने नजदीकी यामाहा डीलरशिप पर जरूर संपर्क करें.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment