Yamaha की लड्डो रानी R15 रापचिक लुक से KTM पर बोलेगी धावा, फीचर्स और माइलेज में धांसू देखे कीमत

By
On:
Follow Us

दोपहिया वाहन सेगमेंट में स्पोर्टी लुक वाली बाइक खरीदने वाले ग्राहकों के लिए आज हम इस आर्टिकल में एक और बेहतरीन बाइक के बारे में जानकारी लेकर आए हैं, जो शानदार फीचर्स और बेहतर माइलेज क्षमता के साथ नजर आती है. यामाहा कंपनी ने कुछ समय पहले अपनी R15 को बाजार में उतारा था. अब ये दमदार इंजन के साथ V4 वेरिएंट में भी देखने को मिल रही है. आइए, यामाहा की इस बाइक के बारे में विस्तार से जानते हैं:

यह भी पढ़े :- बढ़ती हुई फ्यूल की कीमतों से बढ़ रहा सीएनजी कारों का बोलबाला, यह है टॉप 8 CNG किफायती कारे, देखिये

यामाहा R15 V4 के शानदार फीचर्स

इस बाइक के फीचर्स की बात करें, तो कंपनी ने इस बाइक की फीचर क्षमता को बढ़ाने के लिए ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सिस्टम और डुअल चैनल एबीएस, बाई-फंक्शनल एलईडी (क्लास डी) हेडलाइट, एलईडी पोजिशन लाइट, एलईडी टेललाइट, वीवीए इंडिकेटर, डिजिटल टैकोमीटर और फ्यूल मीटर, वाई-कनेक्ट के साथ साइड इंडिकेटर जैसे फीचर्स का इस्तेमाल किया है.

दमदार इंजन और बढ़िया माइलेज

यामाहा की इस बाइक के इंजन की बात करें, तो कंपनी ने इस बाइक के अंदर 155 सीसी का सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल्ड फोर स्ट्रोक इंजन का इस्तेमाल किया है. इस इंजन के साथ ये बाइक लगभग 52 किमी का माइलेज देती है. इस बाइक में मैन्युअल गियरबॉक्स देखने को मिलता है. यह बाइक बहुत अच्छा परफॉर्मेंस देती है.

किफायती दाम

यामाहा की इस बाइक की कीमत की बात करें, तो ये बाइक कीमत के मामले में भी काफी अच्छी है. कंपनी ने इस बाइक को भारतीय बाजार में 1.80 लाख रुपये की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत के साथ लॉन्च किया है. अपनी कीमत के साथ नई यामाहा R15 V4 बाइक शानदार फीचर्स के साथ आने वाले साल 2024 में ग्राहकों के लिए KTM से बेहतर विकल्प बनने जा रही है.

ध्यान दें: इस आर्टिकल में बताए गए माइलेज की संख्या कंपनी द्वारा दावा की गई माइलेज है. असल माइलेज राइडिंग करने के तरीके और रोड कंडीशन पर निर्भर करती है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment