Young Man Who Was Riding A bike Died Of A Heart Attack In Indore, :: इंदौर में बाइक चला रहे एक युवक की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई।

By
On:
Follow Us


 

 Indore, Madhya Pradesh, 29 February, Jankranti News, : —- मध्य प्रदेश के इंदौर में एक दुखद घटना घटी।  बाइक चला रहे एक युवक को दिल का दौरा पड़ा और वह बाइक के ऊपर से गिर गया.  अस्पताल ले जाते समय युवक की जान चली गई।घटना शनिवार को इंदौर के आजाद नगर थाना क्षेत्र के मूसाखेड़ी में हुई।

 आजाद नगर पुलिस के मुताबिक, इस क्षेत्र के मूल निवासी राहुल रायकवार को बाइक चलाते समय दिल का दौरा पड़ा।  राहुल रायकवार 26 साल के हैं.  राहुल अपने छोटे भाई के साथ बाइक से सामान खरीदने निकला था।  राहुल बाइक के पीछे बैठता है जबकि उसका छोटा भाई बाइक चलाता है।  रास्ते में राहुल रायकवार को दिल का दौरा पड़ा.  वह बाइक से नीचे गिर गया।  यह देखकर उसका छोटा भाई तुरंत पड़ोसियों की मदद से उसे नजदीकी अस्पताल ले गया।

अस्पताल में दिल का दौरा पड़ने से पीड़ित की जांच करने वाले डॉक्टरों ने पुष्टि की कि उसकी पहले ही मौत हो चुकी है.  डॉक्टरों का कहना है कि राहुल रायकवार को साइलेंट हार्ट अटैक आया था।  मृतक राहुल की एक डेढ़ साल की बेटी है।  विशेषज्ञों का कहना है कि अनियमित दिनचर्या, अस्वास्थ्यकर आहार, जंक फूड, नींद की कमी और तनाव कम उम्र में दिल का दौरा पड़ने के मुख्य कारण हैं।

 आजाद नगर थाने की पुलिस के मुताबिक, मृतक की पहचान न्यू इंदिरा नगर के राहुल रायकवार के रूप में हुई है.  वह एक इलेक्ट्रीशियन है.  उसकी तीन साल पहले शादी हुई थी और उसकी डेढ़ साल की बेटी है।  घटना से एक दिन पहले उन्होंने अपनी बेटी के लिए एक समारोह का आयोजन किया था.  पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और मृतक का पोस्टमार्टम कराया.I

 

WhatsApp Group (16K+)Join Now
Telegram Group (87K+)Join Now


 —- M Venkata T Reddy, News Editor, MP Janakranti News,

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment