युवाओं की पसंद स्पीड, स्टाइल और पावर का धमका Bajaj की दमदार बाइक, तगड़े फीचर्स के साथ माइलेज भी है झन्नाट

By
On:
Follow Us

Bajaj Pulsar RS200 एक ऐसी बाइक है जो खासकर युवाओं को खूब लुभाती है. यह एक स्पोर्टी बाइक है जिसे तेज रफ्तार, स्टाइलिश लुक और दमदार इंजन के लिए जाना जाता है. अगर आप भी एक ऐसी दमदार बाइक लेने की सोच रहे हैं, तो बजाज पल्सर RS 200 आपके लिए एक बढ़िया विकल्प हो सकती है.

यह भी पढ़े- Hyundai की चर्चित कार Creta अब इलेक्ट्रिक अवतार में मचाएंगी धमाल, सॉलिड डिजाइन और दमदार फीचर्स भी होंगे शामिल

पल्सर RS 200 के फीचर्स

बजाज पल्सर RS 200 में कई ऐसे फीचर्स हैं जो आपको जरूर पसंद आएंगे. इसमें सबसे खास फीचर है डुअल चैनल एबीएस (ABS) सिस्टम. यह ना सिर्फ सुरक्षा के लिहाज से बेहतरीन है बल्कि मॉडर्न भी लगता है. इसके अलावा, इस बाइक में एलईडी लाइट्स दी गई हैं जो स्टाइल के साथ-साथ रात के समय बेहतर रौशनी भी देती हैं.

इस बाइक में स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, ट्रिप मीटर, फ्यूल लेवल और टाइम जैसी कई जानकारियां एक क्लियर LCD डिस्प्ले पर दिखाई देती हैं. तो कुल मिलाकर, पल्सर RS 200 के फीचर्स आपको एक बेहतरीन राइडिंग का अनुभव देते हैं.

माइलेज

बज ट्रैफिक कंडीशन को ध्यान में रखा जाए तो बजाज पल्सर RS 200 की माइलेज थोड़ी कम हो सकती है. कंपनी का दावा है कि यह बाइक 30 से 35 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है.

इंजन

बजाज पल्सर RS 200 में 199.5 सीसी का लिक्विड कूल्ड, 4- वाल्व फ्यूल इंजेक्शन इंजन दिया गया है. यह इंजन 24.5 पीएस की अधिकतम पावर और 9750 rpm पर 8.6 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है.

कीमत

बजाज पल्सर RS 200 की ऑन-रोड कीमत आपके शहर के हिसाब से थोड़ी कम-ज्यादा हो सकती है. इसकी अनुमानित शुरुआती कीमत 1.4 लाख रुपये से शुरू होती है.

अगर आप एक स्पोर्टी और दमदार बाइक की तलाश में हैं तो बजाज पल्सर RS 200 आपके लिए एक अच्छा विकल्प साबित हो सकती है. हालांकि, बाइक खरीदने से पहले टेस्ट राइड जरूर लें और अपनी जरूरतों के हिसाब से ही बाइक का चुनाव करें.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment