18,474 हजार रु में ले आये Bajaj की माइलेज की महारानी बाइक, झन्नाटेदार फीचर्स के साथ देखे कैसे

By
On:
Follow Us

बजाज प्लैटिना 100 एक दमदार और किफायती 100cc कम्यूटर मोटरसाइकिल है. अगर आप भी दोपहिया वाहन खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए ये एक अच्छा विकल्प हो सकता है. आज के इस आर्टिकल में हम आपको नई Bajaj Platina 100 की खासियतों, इंजन, माइलेज, कीमत और आसान EMI प्लान के बारे में विस्तार से बताएंगे.

यह भी पढ़े- Bullet की हवा टाइट करने Yamaha की लेजेंड्री बाइक आ रही नए अवतार में, शानदार फीचर्स के साथ इतनी हो सकती है कीमत

फीचर्स

नई Bajaj Platina 100 में कई खास फीचर्स दिए गए हैं, जिनमें शामिल हैं:

  • 102 सीसी, 4-स्ट्रोक, DTS-i, सिंगल सिलेंडर इंजन
  • इलेक्ट्रॉनिक फ्यूल इंजेक्शन
  • मजबूत चेसिस – ट्यूबलर सिंगल डाउन ट्यूब विद लोअर क्रैडल फ्रेम
  • कॉम्बि ब्रेकिंग सिस्टम के साथ फ्रंट और रियर ड्रम ब्रेक
  • डे टाइम रनिंग लाइट (DRL)
  • स्पीडोमीटर

इंजन और माइलेज

नई Bajaj Platina 100 में 102 सीसी, एयर-कूल्ड, DTS-Si इंजन दिया गया है. यह इंजन ARAI द्वारा प्रमाणित 70 kmpl तक का माइलेज देता है. यह मोटरसाइकिल शहर में इस्तेमाल के लिए काफी उपयुक्त है. अगर आप ईंधन खर्च का ध्यान रखते हैं, तो ये आपके लिए एक अच्छा विकल्प साबित हो सकती है.

कीमत और आसान EMI

नई Bajaj Platina 100 की ऑन-रोड कीमत ₹ 88,876 हजार है. वहीं, आसान EMI प्लान की बात करें तो आप इसे सिर्फ ₹ 18,474 हजार के डाउन पेमेंट के साथ खरीद सकते हैं. डाउन पेमेंट के बाद आपको बैंक से ₹ 70,402 का लोन लेना होगा. इसके बाद 36 महीनों तक आपको हर महीने ₹ 2,542 की EMI चुकानी होगी.

यह भी पढ़े- कार के डैशबोर्ड में लगी 300 रूपये की ये चीज बदले और अपनी कार को करे ठंडा ठंडा कूल कूल

अगर आप कम बजट में एक दमदार और किफायती मोटरसाइकिल की तलाश में हैं, तो नई Bajaj Platina 100 आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकती है. यह मोटरसाइकिल अच्छी माइलेज और कई उपयोगी फीचर्स के साथ आती है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment