18 हज़ार रु में घर पर खड़ा करे Suzuki का दमदार स्कूटर, दमदार इंजन के साथ जानिए कैसे

By
On:
Follow Us

सुजुकी स्कूटर बनाने वाली एक जानी-मानी कंपनी है. ये कंपनी प्रीमियम स्कूटर्स के साथ ही बजट सेगमेंट वाले स्कूटर भी बनाती है. स्कूटर की बात करें तो कंपनी का सुजुकी एक्सेस स्कूटर भारतीय बाजार में काफी पसंद किया जाता है. इसे लोग इसके लुक्स और फीचर्स के लिए पसंद करते हैं. कंपनी ने इस स्कूटर को आम ग्राहकों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया है. इसमें ज्यादा स्टोरेज के अलावा दमदार परफॉर्मेंस भी दी गई है.

यह भी पढ़े- Punch की बोलती बंद कर देंगी Maruti की दमदार कार, तगड़े फीचर्स, शानदार माइलेज के साथ इतनी है कीमत

Suzuki Access का दमदार इंजन

Suzuki Access में आपको 124cc का एयर कूल इंजन मिलता है. जो 8.7Ps की अधिकतम पावर और साथ ही 10Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है. इसमें आगे की तरफ डिस्क ब्रेक और पिछली तरफ ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन दिया गया है और यह 45 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देता है. इस स्कूटर में आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ कई सारे मॉडर्न फीचर्स भी मिलते हैं. जिससे इसकी राइडिंग का अनुभव काफी शानदार हो जाता है.

Suzuki Access की कीमत

कंपनी ने सुजुकी एक्सेस स्कूटर को ₹79,900 से ₹90,500 की कीमत में बाजार में उतारा है. लेकिन इसे इससे कम कीमत में भी लिया जा सकता है. सेकेंड हैंड गाड़ियों को बेचने और खरीदने वाली वेबसाइट OLX इस स्कूटर पर काफी शानदार डील्स दे रही है. जिसके तहत आपको ये ₹20 हजार से कम कीमत में मिल जाती है.

यह भी पढ़े- Creta का सिस्टम हिला देंगी Tata की दमदार SUV, तगड़े फीचर्स और शानदार माइलेज से करेंगी वॉर, देखे कीमत

ओएलएक्स वेबसाइट पर सुजुकी एक्सेस स्कूटर का 2013 मॉडल लिस्ट किया गया है. ये स्कूटर काफी अच्छी कंडीशन में है और मालिक ने इसे सिर्फ 16,000 किलोमीटर ही चलाया है. अगर आप ये स्कूटर कम कीमत में लेना चाहते हैं. तो जान लीजिए कि आप इसे मात्र ₹18,000 में ही यहां से ले सकते हैं. इसके लिए आपको बस वेबसाइट पर जाकर डील फाइनल करनी होगी.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment