26KM के माइलेज और झन्नाट फीचर्स Innova को चारो खाने चित कर देंगी Maruti की दमदार MPV, देखे कीमत भी…

By
On:
Follow Us

ऑटोसेक्टर में बहुत सी कारे मौजूद है और कई नई नई आ भी रही है ऐसे में आज बात कर रहे है Maruti की दमदार MPV Maruti Ertiga के बारे में, यह अपने तगड़े इंजन और शानदार माइलेज के लिए जानी जाती है. ऐसे में आइये आज जानते है इसके बारे में..

यह भी पढ़े- नई Swift भी सैल्यूट करेगी Toyota की धाकड़ Glanza, कम कीमत में धांसू फीचर्स देख घूम जायेगा Creta का माइंड

Maruti Ertiga MPV का इंजन और माइलेज

Maruti Ertiga के इंजन की बात करे तो इसमें 1.5-लीटर K15C पेट्रोल इंजन मिलता है जो की 101 पीएस की अधिकतम पावर और 136 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है. और यह 5-स्पीड मैनुअल या 4-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के विकल्प के साथ आती है. इसमें सीएनजी का विकल्प भी मिलता है.

Maruti Ertiga MPV के फीचर्स

Maruti Ertiga के फीचर्स का देखे तो इसमें 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, LED हेडलैंप और टेललैंप, 17-इंच एलॉय व्हील, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, क्रूज कंट्रोल, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप, 6 एयरबैग, एबीएस और ईबीडी और ISOFIX चाइल्ड सीट माउंट जैसे फीचर्स देखने को मिलते है. माइलेज का देखे तो कंपनी के अनुसार यह 20.3 किमी/लीटर का माइलेज पेट्रोल में और 26.11 किमी/किग्रा का माइलेज CNG में देती है.

यह भी पढ़े- फर्राटेदार लुक से Bajaj की धांसू Pulsar 150 करेगी Apache का मार्केट ढीला, इस कीमत में मिलेंगे शानदार फीचर्स

Maruti Ertiga MPV की कीमत

Maruti Ertiga के कीमत की बात करे तो इसकी कीमत 8.69 लाख रु एक्स शोरूम से शुरू होकर 13.03 लाख रु एक्स-शोरूम तक जाती है, और मार्केट में इसका मुकाबला Kia Carens, Renault Triber और टोयोटा इंनोवा जैसी एमपीवी से होता है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment